कोरोनावायरस को वायरल करने की कोशिशों को केजरीवाल का समर्थन देना खतरनाक , सरकार करे कठोर कार्रवाई : संदीप कालिया

नई दिल्ली । (विशेष संवाददाता) यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब देश कोरोना जैसी बीमारी से सामूहिक शक्ति का प्रदर्शन करते हुए लड़ रहा है तब तबलीगी जमात के नेता और कार्यकर्ता अपने ही कुछ लोगों का साथ लेकर देश में अफरातफरी का माहौल पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और इस वायरस की बीमारी को वायरल करने की योजनाएं बना रहे हैं । जिसको दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का समर्थन मिलना बहुत ही खतरनाक और दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों की ओर इशारा करता है ।जिसके लिए केंद्र सरकार को ऐसे सभी तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।

यह कहना है अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष श्री संदीप कालिया का ।श्री कालिया ने ‘उगता भारत’ को एक विशेष बातचीत में बताया कि अखिल भारत हिंदू महासभा ऐसे किसी भी सांप्रदायिक तत्व या शक्ति से कठोरता के साथ निपटने की मांग केंद्र सरकार से करती है जो कोरोनावायरस को वायरल करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं या ऐसी हरकतों को करते हुए पाए जाते हैं ।
श्री कालिया ने कहा कि जब 144 धारा लगी हुई है तब भी कुछ लोगों का अपने अपने मजहबी स्थानों पर जाकर मिलना और जानबूझकर ऐसे प्रयास करना जिससे कोरोनावायरस वायरल हो , सचमुच निंदनीय है। साथ ही यह गैरकानूनी कार्य भी है क्योंकि इन लोगों ने धारा 144 का उल्लंघन कर ऐसा पाप पूर्ण कार्य किया है।
उन्होंने कहा कि जो लोग विदेशों से भारत में प्रवेश करने में सफल हुए उनको यहां लाने में निश्चय ही कोई गहरा षड्यंत्र रहा है । जिसकी निष्पक्ष जांच केंद्र सरकार को करानी चाहिए और इसमें संलिप्त मिलने वाले सभी अधिकारियों और विभागों के खिलाफ भी कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। श्री कालिया ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा कोरोनावायरस की महामारी से निपटने की उनकी रणनीति और कार्य योजना का समर्थन करती है । साथ ही देशवासियों से अपील करती है कि वह अपने प्रधानमंत्री के कदम से कदम मिलाकर चलें और शांति, धैर्य , संयम , सद्भाव के साथ इस महामारी पर विजय पाने में अपने नेता का साथ दें ।

उन्होंने कहा कि भारत सचमुच जीत के नजदीक है क्योंकि हम सबने सामूहिक रूप से ऐसा प्रयास करके दिखाया है कि पूर्ण लॉकडाउन की स्थिति को सहजता से स्वीकार कर लिया है। परंतु जो तत्व इस लॉकडाउन की स्थिति से देश में अफरा-तफरी पैदा कर कोरोनावायरस को वायरल करने की योजना बना रहे हैं वह देशद्रोही हैं और इन देशद्रोहियों से देशद्रोही कानून के अंतर्गत ही सरकार को निपटना चाहिए । जिसका अखिल भारत हिंदू महासभा पूर्ण स्वागत करेगी।

Comment: