निर्भया कांड के अपराधियों को फांसी होने पर महिला उत्थान समिति जमशेदपुर ने मनाया जश्न

जमशेदपुर । र्भया के चारों गुनहगारों को फांसी दिए जाने के उपलक्ष में महिला उत्थान समिति के द्वारा जुगसलाई में एक शानदार जश्न का आयोजन किया गया ।
यह आयोजन राष्ट्रीय अध्यक्ष सीमा पांडेय एवं राष्ट्रीय महासचिव अरुणा पोद्दार की उपस्थिति में किया गया।
निर्भया के चार गुनाहगारों को फांसी दिए जाने के उपलक्ष में महिलाओं के द्वारा यह जश्न मनाया गया और खुशियां प्रकट की गयी तथा एक दूसरे को माला पहनाकर और लड्डू एक दूसरे को खिलाकर बहुत ही शानदार तरीके से अपनी ख़ुशी प्रकट की गई ।
इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष सीमा पांडे ने कहा कि आज महिलाओं के सम्मान की जीत हुई है ।
राष्ट्रीय महासचिव अरुणा पोद्दार ने कहा कि हमारी मांग रहेगी कि आगे ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सरकार शिक्षा क्षेत्र में व्यापक सुधार करें और प्रचलित शिक्षा प्रणाली को खत्म कर वैदिक शिक्षा प्रणाली को लागू किया जाए । सभी ने पिछले 4 माह से जब से संस्था बनी है हमेशा आवाज़ उठाई है ।
कोरोना वायरस को लेकर अधिक संख्या में महिलाओं को जुटने के लिए नहीं कहा गया था
यह आयोजन केवल जुगसलाई की महिलाओं के लिए ही किया जा सका ।
आज के इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष सीमा पांडेय , राष्ट्रीय महासचिव अरुणा पोद्दार के अलावे अर्चना बरनवाल , संजू मिश्रा , भूवनेश्वरी मिश्रा , मीरा साव , रूपा देवी , प्रमिला साव , उषा देवी , चित्रा देवी , गौरी देवी , चंद्र लता जैन , रजनी देवी साहू ,शशि शर्मा , रूपा वर्मा , गौरी देवी , रेखा पांडेय , रानी मिश्रा , रोशनी मिश्रा एवं अन्य अनेक महिलाएं उपस्थित थी।
यह जानकारी महिला उत्थान समिति द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई है ।

Comment: