Categories
राजनीति

एक समाचार👉 लक्ष्मण सिंह जी राहुल को बड़ा नेता नहीं मानते??

राहुल गांधी बड़ा नेता है भी नहीं? उनको सोनिया गांधी के पास जो धन संपत्ति है इसकी आड़ में उन्हें बड़ा नेता बनाया जा रहा है?? जबकि दोनों भाई-बहन कांग्रेस के पुराने नेताओं से 50 साल उम्र में छोटे हैं फिर भी वह हर मीटिंग में बीच में बैठते हैं ??? यहां तक की वर्तमान अध्यक्ष श्री खड़गे जी उनके पीछे-पीछे चलते हैं ???? यह दुर्भाग्यपूर्ण है ????? दोनों भाई बहनों को सोचना चाहिए कि खरगे जी से आगे चलना या मोतीलाल बोहरा से आगे चलना या और भी जिनकी उम्र 90 के पार हो गई उन नेताओं को दरकिनार करना कितना उचित है ??
माधवराव सिंधिया के साथ क्या हुआ? ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ क्या हुआ ??
और तो और जीजा जी भी पुराने नेताओं को महत्व नहीं देते ????
हमारा तो यही कहना है कि कांग्रेस ने भारतीय संस्कृति जो बुजुर्गों के आदर करना है उसको तहस-नस करके रख दिया है। पता नहीं मुसलमान भाई कांग्रेस को क्यों पसंद करते हैं ?? यह वही कांग्रेस है जिसने अब्दुल कलाम साहब को राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन नहीं किया था ?? महामहिम अब्दुल कलाम साहब क्या श्रीमती प्रतिभा पाटिल से कम योग्यता वाले थे ?? शिवसेना ने भी क्या किया ? शिवसेना भी क्षेत्रवाद और जातिवाद की समर्थक है ?? शिवसेना ने क्षेत्रवाद एवं भाषावाद के आधार पर महामहिम प्रतिभा पाटिल को राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन दिया था ??
शरद पवार भारत और दुनिया के सबसे बड़े धोखेबाज हैं ?? सबसे पहले धोखा उन्होंने अपनी पार्टी, इंदिरा जी, सोनिया गांधी और अपने भतीजे को तो दिया ही ?? उन्होंने सबसे बड़ा धोखा संगमा जी को दिया है ?? जब संगमा जी राष्ट्रपति पद के लिए खड़े हुए तो शरद पवार ने उनका साथ नहीं दिया ?? उनका यह धोखा उनके लिए बहुत ही दुखदाई साबित हुआ ??
दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह जी भी मध्य प्रदेश की जनता को पता नहीं क्या समझ रहे हैं ?? दोनों भाई मध्य प्रदेश की जनता के साथ विश्वास घात पिछले 40 साल से कर रहे हैं ??
अब नए नवेले नए अध्यक्ष आए हैं जीतु जी पटवारी जी। जिसे अपने जिले का भी ज्ञान नहीं! वह प्रदेश संभालेगा ??
कांग्रेस वाले कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी ई वी एम के कारण जीत गई। दावे के साथ कहा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी को जिताने में भूतपूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी, दिग्विजय सिंह जी, जीतू पटवारी जी और अर्जुन सिंह जी के बेटे अजय सिंह तथा राहुल गांधी का प्रमुख हाथ है ???
राहुल गांधी राजनेता के तौर पर कभी भी भारतीय संस्कृति, सभ्यता और रिति रिवाज पर खरा नहीं उतरेंगे ??
भारत देश की माताएं- बहने व्यक्ति की मान- मर्यादा और उसके विचारों के आधार पर मतदान करती है!!
समझ सको तो समझो!!
प्रजातंत्र है। हां भैया प्रजातंत्र है।।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version