Categories
आतंकवाद

नूपुर शर्मा के मामले में पाकिस्तान के राष्ट्रपति प्रधानमंत्री के लिए विशेष पत्र

दिनाँक 10 जून 2022
ज्ञापन
सेवा में,
राष्ट्रपति / प्रधानमंत्री महोदय
पाकिस्तान सरकार
द्वारा
राजदूत पाकिस्तान
पाकिस्तान दूतावास भारत
No. 2/50-G, Shantipath, Ramnagar, Chanakyapuri, New Delhi, Delhi 110021
e- pahicnewdelhi@mofa.gov.pk
tweeter @PakinIndia
विषय— मोहम्मद पैगंबर के मामले में महिला नूपुर शर्मा द्वारा टिप्पणी को लेकर वास्तविक तथ्यों को संज्ञान में लेकर कार्यवाही हेतु पत्र

महोदय जी,
निवेदन है कि भारत के अग्रिम हिंदू संगठनों द्वारा पाश्चात्य जगत के समाचार पत्रों और भारतीय समाचार पत्रों से प्राप्त सूचनाओं को संज्ञान में लेकर उन सभी राष्ट्रों को पत्र द्वारा सचेत किया जा रहा है जिन्होंने नूपुर शर्मा जी के मामले में आपत्ति दर्ज की है । हिन्दू संगठन आपकी जानकारी में देना चाहते हैं कि अभी हाल ही में नूपुर शर्मा जी के द्वारा यह वक्तव्य जारी किया गया कि ऑल्ट न्यूज़ के एडिटर मोहम्मद जुबेर नामक व्यक्ति द्वारा नूपुर शर्मा जी के वक्तव्य को एडिट करके आधी बात को फैलाया । जिसके कारण लाखों मुसलमानों के धमकी भरे मेसेज मिल रहे हैं। कई मुस्लिम देशों ने भारत सरकार से आपत्ति दर्ज की है। भारतीय जनता पार्टी ने नूपुर शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया हैं।
गलत तरीके से वीडियो एडिट के कारण मोहम्मद जुबेर पर पहले ही पुलिस में छह FIR दर्ज हैं।
पगारदार माननीय न्यायालय द्वारा इनको अभी भी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है।
नूपुर शर्मा कह रही हैं उसने कुछ भी गलत नहीं कहा है उसने वही कहा है जो कुरान में लिखा है। इस बात को लेकर भारत के अखाड़ा परिषद के जाने-माने साधु यति नरसिम्हा नंद सरस्वती ने शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के बाद दिल्ली के जामा मस्जिद में जाने की घोषणा की है और पूरी दुनिया के मुस्लिम विद्वानों को इस बात की चुनौती दी है कि नूपुर शर्मा को गलत सिद्ध करके दिखाएं।
हिन्दू संगठनों का कहना है मुस्लिम राष्ट्रों को ऐसे तत्वों से सावधान रहना चाहिए जो लीबिया, सीरिया ,मिश्र, अफगानिस्तान जैसे कई मुस्लिम राष्ट्रों को कब्रिस्तान खंडहर में बदल चुके हैं। आज पाकिस्तान की जनता , अर्थव्यवस्था उनकी दया पर जीवित हैं। पाकिस्तान भगौड़े प्रधानमंत्रियों की धरती बन चुकी है। सद्दाम हुसैन, कर्नल गद्दाफी , हुस्न मुबारिक, लादेन जैसे एक मात्र पूजनीय सर्वशक्तिमान अल्लाह के इस्लामिक मजहबी झंडाबरदार लोगों की बलि जिन तत्वों ने ली हैं क्या उन्होंने अल्लाह का अपमान नही किया हैं ? उनके सामने आप क्या कर रहे हैं ? उनकी दया पर आप जीवित है। वहीं तत्व भारत के हिन्दू मुस्लिम समुदाय में साम्प्रदायिक विद्वेष पैदा कर रहे हैं। अशांति पैदा कर रहे हैं।
हमारा कहना है मुस्लिम राष्ट्रों को नूपुर शर्मा जैसे मामलों में पूरी तरह तथ्यों को जानकारी में लेकर ही कोई कार्रवाही करनी चाहिए। या अपनी गलतियों के लिए भारत सरकार से नूपुर शर्मा से क्षमा मांगना चाहिए। ऑल्ट न्यूज़ मोहम्मद जुबैर के विरुद्ध फतवे जारी करना चाहिए जो असली गुनहगार हैं। यदि आप अल्लाह को एकमात्र पूज्यनीय सर्वशक्तिमान इंसाफ पसंद मानते हैं। OIC ने UNO से भारत के अल्पसंख्यकों के मानवाधिकारो की मांग की है।
नूपुर शर्मा के विरुद्ध जिन लोगो ने मानवता को शर्मशार करने वाले कायरतापूर्ण बयान दिए हैं। उनका हाल भी वैसा ही करना चाहिए जैसा वो दूसरों का करना चाहते हैं। यही न्याय हैं।आप की तत्परता को देखकर आपसे न्याय की अपेक्षा हैं।
निवेदक
डॉ राकेश दत्त मिश्र
राष्ट्रीय महासचिव
भारतीय जन क्रान्ति दल डेमो

Comment:Cancel reply

Exit mobile version