Categories
उगता भारत न्यूज़

युवाओं के लिए रोजगार और गरीब, किसान, मजदूर के हकों की आवाज को करूंगा बुलंद- राजकुमार भाटी

– वतर्मान भाजपा विधायक ने स्थानीय युवाओं और क्षेत्र का किया है अपमान

– 10 फरवरी को वोट की चोट से लेंगे क्षेत्र के अपमान का बदला

ग्रेटर नोएडा, 08 फरवरी 2022। समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन क्षेत्र का तूफानी दौरा किया। इस दौरान डाबरा, बोड़ाकी, पल्ला, जैतपुर, शाहपुर और मिलक आदि गांवों में लोगों ने उनका ढ़ोल, बाजों और डीजे के साथ स्वागत किया। वहीं गांव के बुजुर्गों ने राजकुमार भाटी को विजय भव का आशिर्वाद दिया। इस दौरान राजकुमार भाटी ने कहा कि यदि उन्हें विधायक बनने का मौका मिला तो वो क्षेत्र के युवाओं के लिए रोजगार और गरीब, किसान व मजदूर की आवाज बुलंद करने का काम करेंगे।

दादरी विधानसभा से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने कहा कि बीते पांच सालों में जब हमारे क्षेत्र के युवा स्थानीय विधायक से रोजगार की बात लेकर जाते थे तो वो कहते थे कि 200 किलोमीटर दूर की आईडी बनवा लाओ। ऐसा कहकर उन्होंने युवाओं का ही नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र का अमपान किया है। क्योंकि दादरी का गौरवशाली इतिहास रहा है। लेकिन क्षेत्रीय विधायक युवाओं की रोजगार की बात को उठाने के बजाय क्षेत्र का भविष्य कहे जाने वाले युवाओं से अपने गौरवशाली इतिहास की पहचान को मिटाने के लिए कहते रहे। इतना ही नहीं क्षेत्रीय विधायक ने 22 सितंबर को सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा के अनावरण कराते समय नाम पर कालिख पुतवाकर समाज के साथ साथ क्षेत्र के सम्मान को समाप्त कर दिया। उन्होंने कहा कि उसी सम्मान को पाने के लिए आने वाले 10 फरवरी को क्षेत्र के हर युवा से लेकर बुजुर्ग तक अपने उस सम्मान को वापस पाने के लिए वोट करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि जनता ने उन्हें सेवा का मौका दिया तो सरकारी खर्चे से सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा लगवाने का काम करेंगे।

इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से सपा जिलाध्यक्ष इंद्र प्रधान, गजराज चेयरमैन, नवीन भाटी, यशवीर भाटी, अतुल शर्मा, सुधीर तौमर, सुधीर भाटी, प्रमेंद्र भाटी, जगदीश शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version