300 यूनिट फ्री बिजली का तोहफा देगी सपा की सरकार- राजकुमार भाटी

– ग्रामीणों की मुआवजे की समस्या को 6 माह में कराया जाएगा हल

ग्रेटर नोएडा, 5 फरवरी 2022। समाजवादी पार्टी और रालोद गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने चुनाव प्रचार की गति को और अधिक तेज कर दिया है। शनिवार को उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय विधायक पर जमकर हमला बोला। उन्होंने स्थानीय विधायक को कमजोर करार देते हुए गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के अपमान के लिए जिम्मेदार होना ठहराया। इस दौरान उन्होंने रायपुर, डाबरा, मायचा, रामपुर, रिठौरी, अजायबपुर, घोड़ी और नवादा आदि गांवों का दौरा किया। जहां ग्रामीणों ने उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजने का भरोसा दिलाया और उनका ढ़ोल, नंगाड़ों और गाजे बाजे के साथ फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

सपा रालोद गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी राजकुमार भाटी ने कहा कि भाजपा की सरकार के रहते हर वर्ग त्राही त्राही कर रहा है। जहां भाजपा की सरकार में लाखों युवाओं के रोजगार छिन गए वहीं मंहगाई निरंतर आम आदमी की कमर तोड़ रही है। बीते पांच सालों में प्रदेश में एक यूनिट भी बिजली का उत्पादन नहीं बढ़ाया गया है। लेकिन बिजली की दरों में रिकार्ड तोड़ बढ़ौत्तरी की गई है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में सपा की सरकार आई तो 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे जिले में भाजपा सरकार की तानाशाही के खिलाफ आज भी विभिन्न स्थानों पर किसान आंदोलनरत हैं। जिनकी समस्याओं का ना तो आज तक सरकार ने गंभीरता से नहीं लिया है और ना ही स्थानीय विधायक ने उनकी समस्या को समझने का प्रयास किया है। लेकिन प्रदेश में सपा की सरकार बनने के 6 माह के अंदर किसानों की समस्याओं को हल किया जाएगा। वहीं किसानों की जमीन के मुआवजे को भी बढ़ाया जाएगा।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष इंदर प्रधान, महेश भाटी, विकास भनोता, हरीश खारी, कुलदीप भाटी, नरेंद्र भाटी, यशबीर भाटी, कर्मवीर भाटी, अवनीश भाटी, प्रर्मेंद्र भाटी, पप्पू प्रमुख, विपिन नागर, श्याम सिंह भाटी, अमन नागर, नीरज भाटी, सुमित नागर, कपिल शर्मा, मास्टर महेश प्रजापति, बबलू सेन ,सोनू सेन, दीपक शर्मा ,सोनू तंवर, राहुल आर्यन आदि लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *