Categories
उगता भारत न्यूज़

उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग महासंघ ने बिना शर्त दिया भाजपा को अपना समर्थन

लखनऊ (विशेष संवाददाता ,वीरेंद्र सिंह यादव )  देश और प्रदेश की वर्तमान परिस्थितियों के दृष्टिगत उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग महासंघ ने महत्वपूर्ण  निर्णय लेते हुए स्पष्ट किया है कि वह आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का समर्थन करेगा और प्रत्येक क्षेत्र में पिछड़ा वर्ग समुदाय के लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में मतदान करने की अपील करेगा।
  इस संबंध में जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी गजराज सिंह यादव ने हमारे संवाददाता को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार आर्य की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि वर्तमान परिस्थितियों में योगी आदित्यनाथ एक बेहतरीन मुख्यमंत्री सिद्ध हुए हैं। जिन्होंने सभी संप्रदायों और वर्गों को साथ लेकर चलने का सराहनीय कार्य किया है ।इसके अतिरिक्त प्रदेश में जिस प्रकार शांति सद्भाव का परिवेश रहा है वह भी प्रशंसनीय है।
चौधरी गजराज सिंह यादव यहां पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से मिलने के पश्चात संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।
  चौधरी गजराज सिंह यादव ने बताया कि इस समय पिछड़ा वर्ग और विशेष रूप से यादव समुदाय इस बात को लेकर बहुत प्रसन्न है कि वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्री कृष्ण जी की नीतियों का अनुकरण करते हुए सबका साथ सबका विकास की भावना में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा कि गाय, गंगा, गीता का सम्मान करना प्रत्येक हिंदू के लिए अनिवार्य है। इसके साथ ही इनकी शिक्षाएं भी ऐसी हैं जो किसी को भी कष्ट नहीं देती हैं। वर्तमान शासन अपने राजधर्म का सम्यक निर्वाह कर रहा है। जिस पर प्रत्येक प्रदेश वासी को गर्व की अनुभूति हो रही है।
  उन्होंने योगी सत्य नाथ जी महाराज के साथ अपने संगठन की नीतियों का खुलासा करते हुए कहा कि यादव समुदाय राष्ट्रवाद की भावना में विश्वास रखता है और जो भी सरकार राष्ट्रवादी कार्य करेगी उसका खुलकर समर्थन करेगा । इसलिए हम योगी आदित्यनाथ की नीतियों में विश्वास रखते हुए और मोदी जी  के हाथ मजबूत करने के इरादे से यह निर्णय ले रहे हैं कि उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग महासंघ आगामी विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ जी का साथ देते हुए मोदी प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करेगा।
  उन्होंने कहा कि योगी सरकार जिस प्रकार मथुरा में श्री कृष्ण जी के मंदिर के प्रति सम्मान पूर्ण दृष्टिकोण रखती है उसका हम हृदय से अभिनंदन करते हैं। इस संबंध में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ राकेश कुमार आर्य द्वारा सभी प्रांत के सभी जिला अध्यक्षों को भी आवश्यक निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version