Categories
उगता भारत न्यूज़

गुलावठी के पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज : पत्रकार ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र लिखकर जताया था जान का खतरा

गुलावठी/बुलंदशहर । देश में पत्रकारों के साथ आए दिन कहीं ना कहीं घटनाएं हो रही हैं। जिसको लेकर देश भर के मीडिया संस्थानों में रोष छाया हुआ है। कई तरह के अनेकों संगठन और मीडिया संस्थानों ने पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने को सरकार से गुहार की है। एक ऐसा ही मामला जनपद बुलंदशहर के गुलावठी में भी घटित हुआ। जहां राजू पत्रकार ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि कुछ दबंगों ने खबर प्रकाशित करने पर उससे अभद्रता की और भुगतने की धमकी दी है।

पीड़ित पत्रकार का कहना है कि उसने एक महिला के द्वारा नगरपालिका के कोविड-19 के बचाव कार्य सैनिटाइजर के छिड़काव पर समरसेबल चलाकर उसे निष्प्रभाव कर दिया था। जिसकी उन्होंने अपने समाचार पत्र में सचित खबर प्रकाशित की थी। खबर का संज्ञान लेकर नगरपालिका प्रशासन ने आरोपित दंपति को कारण बताओ नोटिस जारी कर जबाब तलब किया था। आरोप है कि इस बात से रंजिशन मानकर आरोपियों ने पीड़ित पत्रकार के साथ अभद्रता की और धमकी दी। पत्रकार राजू ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। गुलावठी पुलिस ने आरोपित रश्मी, आकाश उर्फ़ भोजू, विकाश समेत तीन के विरुद्ध मुकदमा कायम कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सचिन मलिक ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version