Categories
भयानक राजनीतिक षडयंत्र

पालघर के बाद अब पंजाब में संत पर हमला : स्वामी पुष्पेंद्र के हाथ पांव बांधकर धारदार हथियार से हमला , आश्रम लूटा

भारत कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से पहले ही झूझ रहा है, लेकिन शांति के दुश्मन देश में सौहार्द ख़राब करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इन लोगों को शायद कोरोना से भारत सरकार की लड़ाई नागवार गुजर रही है। इसीलिए पहले महाराष्ट्र और अब पंजाब में हिन्दू भावनाओं को भड़काने के इरादे से हिन्दू साधु-संतों पर हमले किए जा रहे हैं। लगता है किसी गहरी साज़िश को अंजाम दिया जा रहा है।
महाराष्ट्र के पालघर के बाद बाद अब पंजाब से संत पर हमले की खबर आई है। यहॉं होशियारपुर में स्वामी पुष्पेंद्र स्वरुप के ऊपर जानलेवा हमला हुआ। मास्क पहने हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला किया।
शुक्रवार (अप्रैल 24, 2020) रात तकरीबन 10 बजे स्वामी पुष्पेंद्र स्वरुप होशियारपुर स्थित आश्रम में विश्राम कर रहे थे। 2 लोग दीवार फाँद आश्रम में घुसे और स्वामी जी पर हमला कर दिया। उस वक़्त स्वामी पुष्पेंद्र आश्रम में अकेले थे।
बाद में स्वामी पुष्पेंद्र स्वरुप को अस्पताल ले जाया गया। स्थानीय हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि उन अज्ञात हमलावरों ने उनके हाथ-पाँव बाँध दिए। फिर हमला कर उन्हें घायल कर दिया और आश्रम से 50 हजार रुपए एवं कुछ अन्य समान लेकर फरार हो गए। स्वामी पुष्पेंद्र ने बताया कि बदमाशों ने उनका गला भी दबाया।

स्वामी पुष्पेंद्र स्वरुप ने बताया कि उन्होंने हमलावरों से कहा कि पैसे लेकर चले जाओ, लेकिन मुझे मत मारो। इसके बावजूद हमलावरों ने उन पर बुरी तरह से हमला किया। गला दबाने के साथ ही हमलावरों ने उनके सिर पर भी किसी हथियार से वार किया, जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version