Categories
उगता भारत न्यूज़

तबलीगी मानसिकता के लोगों का हो सामाजिक बहिष्कार : संदीप कालिया

नई दिल्ली (सत्यजीत कुमार ) अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संदीप कालिया ने कहा है कि देश में अस्थिरता पैदा करने में लगे तबलीगी लोगों का सामाजिक बहिष्कार किया जाना चाहिए । उन्होंने कहा कि जब देश प्रधानमंत्री मोदी के साथ लगकर कोरना जैसी महामारी या बीमारी से लड़ रहा है उस समय तबलीगी जमात के लोग जिस प्रकार देश में अफरातफरी का माहौल पैदा करने में लगे हैं वह न केवल निंदनीय है बल्कि गैरकानूनी होने के कारण इन लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करने का एक पर्याप्त आधार भी प्रदान कर रहे हैं।

ऐसे में केंद्र सरकार और राज्य सरकारों को चाहिए कि इन लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाए । जिससे किसी को भी भविष्य में ऐसी गतिविधियां करने का मौका ना मिले । पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि सब्जियों पर थूकना या और दूसरे गलत साधनों को अपनाना या नर्सों के साथ बदतमीजी का व्यवहार करना यह सब कुछ सभ्य समाज के काम न होकर राक्षसी प्रवृत्ति को दिखाने वाले निंदनीय कार्य हैं।

उन्होंने कहा कि जिस मानसिकता के वशीभूत होकर यह काम किया जा रहा है वह सीधे-सीधे देशद्रोह का मामला बनता है । इसलिए हिंदू महासभा ऐसी मानसिकता पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने के लिए सरकार से यह भी मांग करती है कि तबलीगी जमात और इस जैसे संगठनों को देश में पूर्णतया प्रतिबंधित किया जाए । उन लोगों का मकसद फिर से देश का बंटवारा करने की स्थिति पैदा करना है। जिसके लिए सरकार को समय रहते कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। हिंदू महासभा के नेता ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा प्रधानमंत्री मोदी के सकारात्मक कार्यों का साथ देने के लिए प्रतिबद्ध है , लेकिन ऐसे लोगों को सहन करना भी इस समय गलत होगा जो देश को तोड़ने या देश में अफरातफरी का माहौल पैदा करने में लगे हुए हैं।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version