Categories
उगता भारत न्यूज़

सांसद निधि से अंसल गोल्फ लिंक टू की सड़क पर लगेगा इंटरलॉकिंग ईंटों का खड़ंजा

दादरी ग्रेटर नोएडा (सुंदरलाल शर्मा ) यहां स्थित अंसल गोल्फ लिंक टू मैं मुख से द्वार से लेकर मंत्री की ओर जाने वाली सड़क पर 300 मीटर तक स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा के कोटे से इंटरलॉकिंग खड़ंजा ईंटों का खड़ंजा लगाया जाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए सांसद के प्रतिनिधि रहे श्री सुरेश नागर ने हमें बताया कि लोगों का पैसा लोगों के लिए इस उद्देश्य को लेकर सांसद डॉ महेश शर्मा कार्य करने में विश्वास रखते हैं । इसलिए उन्होंने यहां के निवासियों के लिए अपने कोटे से यह धन आवंटित किया है। जिससे स्थानीय लोगों को सुविधाएं उपलब्ध हो सकें ।

उन्होंने कहा कि इस सोसाइटी के मुख्य द्वार से लेकर मंदिर की ओर जाने वाली सड़क की स्थिति टूटी फूटी थी । जिसके लिए आरडब्लूए के चेयरमैन श्री आर आर भाटी एवं महासचिव श्री संदीप गर्ग प्रयास करते रहे थे ।उन्हीं के प्रार्थना पत्र के आधार पर इस सड़क का उद्धार इंटरलॉकिंग ईंटों के खड़ंजा से करने का निर्णय लिया गया है।

श्री नागर ने कहा कि जनहित के मुद्दों को लेकर डॉक्टर शर्मा हमेशा संवेदनशील रहे हैं । उनका मानना है कि सांसद निधि का सदुपयोग करते हुए लोगों की समस्याओं का अधिकतम समाधान किया जाना चाहिए। उधर आरडब्ल्यू के चेयरमैन श्री आरआर भाटी ने सांसद निधि से 300 मीटर के खरंजा हेतु धन आवंटित किए जाने पर खुशी प्रकट की है और सांसद डॉ शर्मा का धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version