Categories
उगता भारत न्यूज़

नवनियुक्त एडीजे का दादरी के वकीलों ने किया स्वागत : प्रतिभाएं होती हैं देश का गौरव नवाब सिंह नागर

दादरी ( संवाददाता ) यहां पर दादरी तहसील के सभागार में एचजेएस परीक्षा पास कर एडीजे बने ईश्वर नागर , रूपेंद्र तोंगड़ व जयवीर नागर का सार्वजनिक अभिनंदन किया गया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में बोलते हुए गन्ना किसान संस्थान उत्तर प्रदेश के चेयरमैन व दर्जा प्राप्त मंत्री श्री नवाब सिंह नागर ने कहा कि प्रतिभाएं देश का गौरव होती हैं । उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र से एक साथ 5 प्रतिभाओं का बड़ी परीक्षा में सफल होना क्षेत्र के लिए गौरव की बात है । उन्होंने कहा कि हम कामना करते हैं कि यह प्रतिभाएं देश समाज का नाम रोशन करते हुए अपनी उन्नति के तूफानों को चूमेगी।

इस अवसर पर एसडीएम दादरी राजीव राय ने कहा कि किसी भी प्रतिभा के निर्माण में माता-पिता का विशेष योगदान होता है । उन्हीं के दिए संस्कारों से हम आगे बढ़ते हैं । उन्होंने कहा कि न्यायिक सेवा में आकर जनसेवा का एक अच्छा अवसर मिलता है जिसके लिए नवनियुक्त एडीजेज को उन्होंने अपने अनुभव सांझा किए ।

जबकि एसडीएम न्यायिक आनंद श्रीनेत ने कहा कि प्रतिभाओं का सम्मान करने से अन्य युवाओं को प्रेरणा मिलती है । जिससे क्षेत्र में प्रतियोगी परीक्षा में पास होने के लिए नई पीढ़ी में लग्न पैदा होती है और बड़ी सीटें पाने के लिए बौद्धिक विकास की असीम संभावनाएं पैदा होती हैं।

वरिष्ठ अधिवक्ता ऋषिराज नागर ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि रूपेंद्र तोंगड़ हमारे बीच से ही निकली हुई एक प्रतिभा हैं , जबकि ऋषिपाल भाटी एडवोकेट ने कहा कि अपने साथियों का सम्मान करके हम स्वयं को सम्मानित अनुभव कर रहे हैं।

डॉ राकेश कुमार आर्य एडवोकेट ने कहा कि विषम परिस्थितियों में कीर्तिमान स्थापित करना सचमुच बड़ी बात होती है और हमारे तीनों एडीजे बने नवयुवकों ने यह सिद्ध कर दिया है कि विपरीत परिस्थितियों में भी मंजिल तय की जा सकती है ।

इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी मा. मौजीराम नागर , प्रधान आजादसिंह , चाहतराम व कई अन्य समाजसेवियों ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर राकेश कुमार नागर , शिवराज सिंह नागर , विजेंद्र शर्मा , चाणक्य भाटी , डीपी नागर ,धर्मवीर सिंह नागर , हीरेंद्रकांत शर्मा , राहुल विकल , विकास नागर , इंदरजीत सिंह तोंगड़ , प्रमोद तोंगड़ , बबलू बंसल आदि सहित अनेकों अधिवक्ता व समाजसेवी गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version