Categories
प्रमुख समाचार/संपादकीय

मुंबईकरों की होली

सुदीप पांडे ने होली मनाया

मुम्बई। भोजपुरी के हिट एक्शन स्टार सुदीप पांडे ने इस बार मुंबई में बच्चों के साथ बड़े धूम धाम से होली का त्यौहार मनाया। बच्चे काफी खुश हुए और साथ में सुदीप पांडे को बच्चों के साथ होली मनाना बहुत पसंद आया। इस पर सुदीप पांडे ने कहा,” मैने फ़िल्मी होली तथा फिल्म के पर्दे पर काफी होली मनाया लेकिन आज बच्चों के साथ होली मनाने का मज़ा कुछ और था। उनके साथ होली मनाके अपना बचपन और अपना गॉव बहुत याद आया। हमारे त्यौहार,धर्म,संस्कृति और सभ्यता बहुत अच्छे हैं। हर त्यौहार लोगों में नया उत्साह और नई चेतना पैदा करते है। लोग कुछ समय के लिए अपने गम भूल जाते है।”

       आगे सुदीप पांडे कहते है,” मैं अपनी फिल्म में त्यहारों को किसी ना किसी तरह दिखाने की कोशिश जरूर करता हूँ। मुझे हमारे देश की संस्कृति और सभ्यता बहुत अच्छी लगती है। शायद इसी कारण आमिर खान की फिल्म ” पी के …” ने मुझे दुखी किया और मैं पहली बार हिंदी फीचर फिल्म “हूँ” बनाने का फैसला किया। अब मैं भी उसी तर्ज पर कॉमेडी तड़के के साथ फिल्म,’ हूँ..” बना रहा हूँ, लेकिन इसमे किसी एक धर्म का न दिखाकर ,सभी को बैलेंस कर के दिखाने वाला हूँ। जो लोग आमिर खान की फिल्म से आहत हुए है यह उनकों काफी पसंद आएगी। ‘हूँ’ के जरिये हम हिंदुस्तान दिखा रहे है।”

‘गांधी विचार मंच’ ने होली के अवसर पर मालाड (वेस्ट) स्टेशन परिसर में गमले लगाये

मुंबई। सामाजिक संस्था ‘गांधी विचार मंच’ के अध्यक्ष श्री. मनमोहन गुप्ता द्वारा होली के अवसर पर मालाड (वेस्ट) में स्टेशन परिसर में “स्वक्छता अभियान” के तहत स्टेशन परिसर में बड़े – बड़े सीमेंटेड गमले लगाये। जिससे स्टेशन परिसर सुन्दर दिखे और स्वच्छ रहे। इस अवसर पर ‘गांधी विचार मंच’ के अध्यक्ष श्री. मनमोहन गुप्ता ने सभी को होली की शुभ कामना दी और कहा,”हमे मुंबई को स्वच्छ, सुन्दर और गन्दगी मुक्त बनाना है। इससे हम और हमारा परिवार स्वस्थ और तंदरुस्त होगा तथा मुंबई स्वच्छ और गन्दगी मुक्त होगी।”

Comment:Cancel reply

Exit mobile version