Categories
प्रमुख समाचार/संपादकीय

वैदिक बवंडर थमने का नाम नही ले रहा है

ved pratap vaidik with hafij terroristसोशल मीडिया पर वैदिक की पाकिस्‍तान यात्रा में आतंकी सरगना हाफिज सईद से मुलाकात को लेकर कोई वैदिक के बारे में ठीक प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है, सोशल मीडिया के लोग बेहद गुस्‍से में नजर आ रहे हैंं। लोग इस बात से बेहद नाराज हैं कि उन्होंने भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी से मुलाकात की। इस पर वैदिक ने कहा कि वह एक पत्रकार हैं और वह इस नाते किसी से भी मुलाकात कर सकते हैं।आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक और जमात-उद-दावा के चीफ हाफिज सईद का कहना है कि वह पूरी तरह निर्दोष है। उसने किसी आतंकी घटना को अंजाम नही दिया है। उसने डॉ0 वेद प्रताप वैदिक को दिये साक्षात्कायर में बताया कि भारत के दबाव  में आकर ही अमेरिका ने उसके संगठन जमात-उद-दावा को आतंकी संगठन घोषित किया है। ये जानकारी डॉ0 वेद प्रताप वैदिक ने भारत लौटकर आने पर दी।


भारत आकर एक टीवी चैनल से साक्षात्कातर में बताते हुये वैदिक ने बताया है कि उन्होंने पाकिस्तान में हाफिज सईद से मुलाकात की है। उन्होंने बताया कि हाफिज ने उनसे नरेंद्र मोदी की पत्नी के बारे में भी पूछा। वैदिक ने बताया कि सईद को नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान आने से भी कोई भी आपत्ति नहीं है। हाफिज ने कहा कि पाकिस्तान मोदी का पूरा स्वागत करेगा।
वैदिक ने  बताया कि पाकिस्ताोन दौरे पर वह 26/11 मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद से भी मिले। वैदिक ने कहा कि हाफिज लाहौर के घनी आबादी वाले इलाके में रहता है। मैं उससे मिलने अपने मित्रों के कहने पर गया। उन्होंरने मेरी उससे मिलने की व्य।वस्थाै कराई। सनद रहे कि हाफिज सईद जैसा आतंकी फुल सेक्योयरटी जोन में रहता है। उससे कोई भी आसानी से  नही मिल सकता।
वैदिक के आगे बताया कि  हाफिज ने कहा कि वह दिल्ली और मुंबई एक बार घूमना चाहेगा। भारत के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए आतंकी हाफिज ने कहा कि मेरा जन्म अवश्ये  पाकिस्तान में हुआ है लेकिन मेरी मां हिंदुस्तान में गर्भवती  हुई थीं।

Comment:Cancel reply

Exit mobile version