Categories
प्रमुख समाचार/संपादकीय

भाजपा मीडिया प्रभारी श्रीकान्‍त शर्मा की होगी छुट्टी

रविन्‍द्र कुमार द्विवेदी

sri kant picलोकसभा चुनाव में अपार सफलता पाने के बाद अब भाजपा संगठन को मजबूत करने में लगी है। उत्‍तर प्रदेश के 73 सांसदों को जुटाने वाले नायक अमित शाह को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाकर पार्टी ने यह साफ कर दिया है कि चमचागिरी और गणेश परिक्रमा करने वाले लोगों का संगठन में कोई जगह नही दी जायेगी योग्‍यता और ईमानदारी होगी अब भाजपा की मुख्‍य कार्यशैली।

ज्ञात हो कि नितिन गड़करी का पूर्ति मामला, गड़करी नही बनेंगे दूबारा अध्‍यक्ष, संगठन मंत्री रामलाल का निष्क्रिय होने की  खबर, राजनाथ से ताकतवर अरूण जेटली, संघ ने किया मोदी से किनारा, राजनाथ बनेंगे प्रधानमंत्री। इस तरह के तमाम खबरों का भाजपा मीडिया सेल से लीक होना अब मीडिया प्रभारी के लिये भारी मुसीबत का सबब बन गया है।

सूत्रों की माने तो लोकसभा चुनाव के दौरान मोदीतंत्र ने इन सब गतिविधियों पर पैनी नजर रखी थी। अब अमित शाह का इन सब पूरे मामले पर कार्यवाही करना तय माना जा रहा है जिसे संघ ने भी हरी झंडी दे दिया है। विश्‍वस्‍त सूत्रों से मिली खबरों के अनुसार मीडिया प्रभारी श्रीकांत शर्मा पर लोकसभा चुनाव के दौरान जहां-जहां मोदी जी की रैली होती थी वहां-वहां आर्थिक अनियमितता का भी आरोप लगा है।

 

लेखक आदर्श भारत टाइम्‍स साप्‍ताहिक समाचार पत्र के कार्यकारी संपादक व रामाधान फाउण्‍डेशन एनजीओ के  राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष हैं।

 

Comment:Cancel reply

Exit mobile version