प. बंगाल में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार दुर्भाग्यपूर्ण , हत्यारों को मिलनी चाहिए फांसी की सजा : महेंद्रसिंह आर्य

ग्रेटर नोएडा । ( विशेष संवाददाता )आर्य प्रतिनिधि सभा गौतमबुध नगर ने एक ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि पश्चिमी बंगाल में जिन लोगों ने आरएसएस. कार्यकर्ता बुद्ध प्रकाश ,उनकी गर्भवती पत्नी और 10 वर्षीय बेटे की निर्मम हत्या की है उन्हें सार्वजनिक स्थान पर फांसी की सजा देकर कठोर सजा दी जाए । इस संबंध में आर्य प्रतिनिधि सभा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सभा के अध्यक्ष महेंद्रसिंह आर्य के नेतृत्व में एडीएम प्रशासन को अपना एक ज्ञापन सौंपा । जिसमें उपरोक्त मांग उठाते हुए सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने अपनी चिंता प्रकट की है।

‘ उगता भारत ‘ के साथ एक विशेष बातचीत में आर्य प्रतिनिधि सभा के अध्यक्ष श्री आर्य ने कहा कि पश्चिमी बंगाल की वर्तमान सरकार हिंदुओं पर अत्याचार कर रही है । जिससे हिंदू समाज के लोगों को अपने पूजा पाठ करने तक में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है । श्री आर्य ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार ने सोहरावर्दी के अत्याचारों को भी मात दे दी है । जिससे अपने ही देश में हिंदू लोग अपने आप को बहुत ही कष्टपूर्ण परिस्थितियों में पा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को हिंदुओं के मौलिक अधिकारों को बहाल करने के लिए ममता बनर्जी की सरकार को भी बर्खास्त करना चाहिए । आर्य प्रतिनिधि सभा के महासचिव मूलचंद शर्मा ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आर्य समाज हिंदू समाज के मौलिक अधिकारों के लिए स्वतंत्रता पूर्व से लड़ाई लड़ता आया है । आज भी वह अपना प्रत्येक प्रकार का बलिदान अपने लोगों के कल्याण के लिए देने को तैयार है ।

इस अवसर पर शिवकुमार आर्य , सत्यवीर आर्य , जीतराम आर्य , इंजीनियर श्यामवीर आर्य , देवमुनि जी , आर्य सागर खारी , प्रतापसिंह आर्य , ब्रह्म सिंह आर्य , लीलू आर्य , महेश चंद शर्मा ,नानक चंद आर्य , रामजस आर्य , ओमवीर सिंह आर्य आदि सहित अनेकों आर्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *