1 मई को पटना में होगी हिंदू महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक

पटना ( सत्यजीत कुमार ) आगामी 1 मई को यहां पर अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी । इस बारे में हमें जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री विपिन खुराना ने बताया कि संगठन की हाल ही में संपन्न हुई दिल्ली की एक बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि 1 मई को राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारी एवं सदस्य पटना उक्त बैठक में भाग लेने के लिए पहुंचेंगे ।

उन्होंने बताया है कि इसी बैठक में पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों पर निर्णय लेगी । साथ ही उन मुद्दों को भी तलाशा जाएगा जिनके आधार पर आगामी विधानसभा चुनावों को लड़ा जाएगा।

श्री खुराना ने कहा कि इसी प्रकार की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकों को अलग-अलग स्थानों पर आयोजित किया जाएगा । जिससे पार्टी के प्रांतीय स्तर की गतिविधियों की जानकारी भी हमें प्राप्त होती रहे । उन्होंने कहा कि बिहार एक महत्वपूर्ण प्रदेश है जिसकी बौद्धिक क्षमताओं पर पूरे देश को गर्व है। इसलिए इस बैठक का विशेष महत्व है और उम्मीद की जाती है कि संगठन के दृष्टिकोण से इस बैठक को का बहुत महत्व होगा।

पार्टी के कार्यालय मंत्री ने कहा कि बिहार की स्थानीय समस्याओं को समझना और लोगों को बेहतर सरकार बेहतर विकल्प देना इस समय पार्टी की प्राथमिकता होगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *