विधानसभा चुनावों से पूर्व संगठन को ब्लॉक स्तर तक पहुंचाना हमारी प्राथमिकता : अमर गौतम

पटना । ( सत्यजीत कुमार ) बिहार हिंदू महासभा के अध्यक्ष अमर गौतम ने कहा है कि आगामी चुनावों से पहले संगठन को ब्लॉक स्तर तक खड़ा करना हमारी प्राथमिकता है । उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में हिंदू महासभा अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार है । श्री गौतम ने कहा कि हिंदू महासभा का चिंतन ही वर्तमान में देश की समस्याओं का उचित समाधान दे सकता है । क्योंकि प्रखर राष्ट्रवाद का चिंतन यदि किसी संगठन के पास है तो वह केवल हिंदू महासभा के पास है ।

श्री गौतम ने कहा कि बिहार का हिंदू समाज प्रदेश की सरकार की मुस्लिम तुष्टीकरण के विरोध में एक साथ खड़ा हो रहा है । क्योंकि प्रदेश की वर्तमान सरकार कांग्रेस की बी टीम के रूप में काम कर रही है। उन्होंने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि हिंदुत्व की बात करने वाली भाजपा ने भी नीतीश सरकार को समर्थन जारी रखा हुआ है । उन्होंने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा प्रत्येक जिले में साफ-सुथरी छवि वाले लोगों को टिकट देना चाहेगी साथ ही जो लोग राष्ट्रवाद की सावरकर वादी विचारधारा में विश्वास रखते हैं और भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के संकल्प के साथ अपने आप को वचनबद्ध करते हैं पार्टी उन्हीं लोगों को अपने प्रत्याशी के रूप में उतारेगी ।

उन्होंने कहा कि हम प्रत्येक प्रकार के उग्रवाद की निंदा करते हैं क्योंकि हम वसुधैव कुटुंबकम की भावना में विश्वास रखने वाले सनातन धर्म के उपासक लोग हैं । श्री गौतम ने कहा कि आगामी चुनावों में राष्ट्रवाद और लोगों की बेरोजगारी ,भुखमरी और शिक्षा व चिकित्सा को मुख्य मुद्दा बनाकर हिंदू महासभा चुनाव में उतरेगी।

Comment: