देशघाती तत्वों का करना होगा विनाश : विनोद सर्वोदय

देशघाती तत्वों का करना होगा विनाश : विनोद सर्वोदय

संगोष्ठी में विशिष्ट वक्ता के रूप में बोलते हुए राष्ट्रवादी चिंतक व प्रखर राष्ट्रवादी लेखक विनोद सर्वोदय ने कहा कि एक षड्यंत्र के अंतर्गत हमारी युवा पीढ़ी को बिगाड़ने का काम किया जा रहा है । जिसमें आजादी मिलने के बाद देश की बनी सरकारों ने भी अपनी ओर से विशेष भूमिका निभाई । उन्होंने वर्तमान केंद्र सरकार से मांग की कि वैदिक शिक्षा बोर्ड को स्थापित करते समय संस्कार आधारित शिक्षा दिलाने की दिशा में ठोस निर्णय लिया जाना समय की आवश्यकता है।

श्री सर्वोदय ने कहा कि देश में इस्लामिक आतंकवाद और ईसाईयों का मौन आतंकवाद मिलकर हिंदू संस्कृति को मिटाने का षड्यंत्र रच रहे हैं । उन्होंने कहा कि ईसाईयत ने इस देश को धर्मांतरण के माध्यम से मौन रहकर बहुत अधिक क्षति पहुंचाई है । अब इन षड़यंत्र के भंडाफोड़ करने का समय आ गया है और हमें मिलकर इन राष्ट्रघाती तत्वों को सबक सिखाना होगा ।

श्री सर्वोदय ने कहा कि वैदिक संस्कृति सर्वधर्म समभाव में विश्वास रखती है और सब की उन्नति में ही अपनी उन्नति समझती है । परंतु इसका अभिप्राय यह नहीं है कि हम अपने देश , धर्म व संस्कृति के विषय में कुछ चिंतन ही ना करें और शत्रु जो कुछ कर रहा हो उसे स्वच्छंदता के साथ करने दें ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *