इस्लामिक आतंकवाद का डरावना चेहरा

🇮🇳 मुस्लिमों का डरावना सच 🇮🇳
🇮🇳🚩🇮🇳🚩🇮🇳🚩🇮🇳🚩🇮🇳🚩
🔹 (1) अधिकतर मुस्लिम खेती नहीं करते, पर कृषि उत्पादों की दलाली करते हैं ! (2) गाय नहीं पालते, पर गाय खाते हैं ! (3) गन्दगी के अम्बार लगाते हैं, पर सफाई कर्मचारी नहीं बनते ! (4) चैरिटेबल चिकित्सालय नहीं खोलते, पर सरकारी अस्पताल इन्ही की तीमारदारी में लगे रहते हैं ! (5) फौज में भर्ती नहीं होते, पर फौजियों पर गोलीबारी और पत्थर बरसाते हैं ! (6) बातें ईमान की करते हैं, पर 98% अपराध यही करते हैं ! (7) राष्ट्र से सुविधा व सुरक्षा चाहते हैं, पर राष्ट्र को मानते नहीं हैं ! (8) बात-बात पर फतवे जारी करते हैं, पर कानून तोड़ने में सबसे आगे रहते हैं !
▪️(9) भाई-चारे की बात करते हैं, लेकिन सारे आतंकवादी इसी समुदाय से मिलते हैं ! (10) इस्लाम की तारीफ़ में बातें बड़ी-बड़ी करते हैं और कहते है इस्लाम अमन और शान्ति का मजहब है, पर सारी दुनियां में इस्लाम दहशत और आतंकवाद ही फैलाता आया है और फैला रहा है ! (11) शुरू से ही, कुर्बानी, हलाला, तीन तलाक, चार-चार शादियां, 10-12 बच्चे, जैसी जाहिली का शौक फरमाते हैं, लेकिन बात कुरान की करेंगे । संविधान के अधिकार का पूरा गलत फायदा उठाते आये है । पर मानेंगे नही और मानेंगे तो सिर्फ शरीयत कानून को ही मानेंगे !
▪️मुसलमान बेवकूफ नहीं है ! उन्हें भी पता है कि CAA और NRC बिल में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है, पर वो “ऐड़े बनके पेड़े खाकर” दुनियां के अन्य मुस्लिम देशों को भारत में मुस्लिमों की ताकत दिखाना चाहते हैं कि देखो दुनियां के मुस्लिंम देशो, भारत में हमारी ताकत देखो, हम खुले आम इस देश को आग लगा सकते हैं । जब चाहे तब हर शहर बन्द करवा सकते हैं । किसी के घर को, किसी की फैक्ट्री को, रेल बस तो क्या पूरे भारत को आग लगा सकते हैं । उसके बावजूद भारत के सारे राजनीतिक दल हमारी जूती पे नाक रगड़ते हैं । सिर्फ बीजेपी ही तो हमारे विरुद्ध है, बाकी तो सारी राजनीतिक जमात हमारे कदमों में है । बस यही दुनियां को दिखाना चाहते हैं ।
▪️बहुत चतुर कौम है साहब, उन्हें सब पता है बिल का, बस वो तो राजनीतिक जमात की परीक्षा ले रहे हैं कि कौन-कौन उनके साथ है और दुनियां को दिखा रहे हैं कि देखो हमारी ताकत सिवाय “बीजेपी” छोड के हर दल हमारी जेब में है । उन्होंने बीजेपी को छोड़ सभी दलों से शरणार्थी हिन्दुओं का विरोध भी करवा दिया और मजाल है कि कोई दल बोल दे कि इन्होंने गलत किया, इन्होंने देश के चारों तरफ आग लगाई । ये रिहर्सल कर रहे हैं, CAA बिल तो बहाना है । उन्हें खुद भी पता है बिल में उनके खिलाफ कुछ नहीं है । बहुत आगे की सोच कर वो गेम खेल रहे हैं और बीजेपी को छोड़ सारे दल उनकी वोट बैंक की गिरफ्त में भी हैं ।
▪️इसलिए देश की खासकर भावी पीढ़ी को राष्ट्रीयता एकता को मज़बूत करना होगा और इस कुत्सित गेम प्लान को समझना होगा । एकजुटता से देश को बचाना होगा और प्रगति के मार्ग पर निरंतर आगे बढ़ाना होगा । अब जाग जाओ हिन्दुओं; एकजुट होकर पहले अपने मोहल्ले में अपनी एकता दिखाओ तभी आपका मोहल्ला बचेगा आपका घर बचेगा, क्योंकि संगठन ही शक्ति है ! अपनी मोहल्ले, गांव में इनके साथ रहकर इनके दुष्टतापूर्ण कामों में इनका साथ दोगे तो याद रखना ये तुमको भी नहीं छोड़ेगे…. देशद्रोहियों पर कड़ी नजर रखना होगा । तभी हमारा घर, मोहल्ला, गांव, शहर, देश बचेगा । ◼️◼️◼️
जय हिंद.!!.🇮🇳 वन्दे मातरम .!!.🚩🚩🚩
▪️🚩🇮🇳

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *