अमानतुल्लाह खान को जेल में डालो, यति नरसिंहानंद सरस्वती की सुरक्षा करो


आचार्य श्री विष्णु गुप्त



अमानतुल्लाह खान ने संत यति नरसिम्हा नंद सरस्वती की ज़बान और गर्दन काटने की धमकी देने वाले बयान देकर भारतीय कानूनों को चुनौती दी है। इस हिंसक और बर्बर बयान देने के अपराध में अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार कर जेलो में डाला जाना चाहिए था। लेकिन दिल्ली पुलिस अभी तक इस हिंसक और बर्बर बयानबाजी पर कोई मुकदमा दर्ज क्यो नही की है?
….. हिन्दू अभी भी सोया हुआ है उस पर सेक्युलर आत्मघाती मानसिकता हावी है। हिन्दुओं से इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया की उम्मीद थी। लेकिन हिन्दुओं ने कोई खास प्रतिक्रिया नहीं दी। अमानतुल्लाह खान आम आदमी पार्टी का विधायक है। हिन्दुओं ने आम आदमी पार्टी को दिल्ली में सरकार बनवा कर पहले ही आत्मघाती करतूत को अंजाम देने का काम किया है।
…. कमलेश तिवारी को अमानतुल्लाह खान जैसी मानसिकता ने कैसी हिंसक और बर्बर तरीके से मौत का घाट उतार दिया था, यह भी जगजाहिर है। देश दुनिया में इस मानसिकता से अब तक सैकड़ों लोगों को मौत का घाट उतारा गया है। फ्रांस में एब्दो पत्रिका पर बर्बर हमला और उसके लगभग एक दर्जन लोगों को मौत का घाट उतार दिया गया था। अभी अभी फ्रांस में एक शिक्षक की हत्या ने पूरी दुनिया को चिंतित कर दिया था। फ्रांस ने शिक्षक की हत्या के बाद जिहादी इस्लाम को कुचलने के लिए कई कदम उठाए हैं।
….. यति नरसिम्हा नंद सरस्वती ने हिन्दुओं को जगाने का काम कर रहे हैं। वे वीरता के साथ जिहादी मानसिकता का सामना कर रहे हैं। यति नरसिम्हा नंद सरस्वती का साथ हम नहीं दिए तो फिर इतिहास हमें माफ नहीं करेगा। यति नरसिम्हा नंद सरस्वती की जान की सुरक्षा की जानी चाहिए। भारत सरकार तुरन्त यति नरसिम्हा नंद सरस्वती को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करे। यह हमारी भारत सरकार से मांग है।


आचार्य श्री विष्णु गुप्त
Mobile .. 9315206123
04 अप्रैल 2021
New Delhi


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *