*मोमिनपुर का दंगा कैसे शुरू हुआ ? ममता बनर्जी की क्या भूमिका है ?

*

-पश्चिम कोलकाता के एकबालपुर में एक जगह है मोमिनपुर । यहां पर मुसलमान ईद ए मिलाद उन नबी के दिन मुसलमानों ने हिंदुओं के घरों पर इस्लामिक झंडे लगा दिए थे । लेकिन जब हिंदुओं ने इन झंडों को अपने घरों से हटा दिया तो नाराज होकर मुसलमानों ने हिंदुओं के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया । दैनिक जागरण से ये सूचना ली गई है ।

-लेकिन कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला के न्यूज चैनल न्यूज 24 पर खबर में लिखा गया है कि हिंदुओं ने इस्लामिक झंडे हटा दिया इसलिए मोमिनपुर में दंगा शुरू कर दिया । इस न्यूज चैनल ने एक तरह से मुसलमानों के दंगे को जायज ठहराने के लिए अर्द्धसत्य कहा और एक तरह से कहें तो झूठ ही बोला । कुछ और सेकुलर पत्र पत्रिकाओं ने भी ऐसे ही झूठ को आगे बढ़ाया है । हिंदू धर्म से इससे ज्यादा बड़ी गद्दारी और क्या हो सकती है ?

-झंडा हटाने के बाद पत्थरबाजी आगजनी जिहादियों के द्वारा शुरू की गई… और समूचे मोमिनपुर की हिंदू संपत्तियों को लूट लिया गया और जलाकर राख कर दिया गया । कोलकाता की पुलिस हिंदुओं को लुटते पिटते देखते हुए खामोश खड़ी रही । और आखिरकार पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मोमिनपुर में वही हुआ जो ढाका, नोआखली में 1947 में हुआ था । हिंदुओं ने पलायन शुरू कर दिया और इस तरह मोमिता बानो की पुलिस की खामोशी ने पूरे मोमिनपुर का इस्लामीकरण का रास्ता साफ कर दिया । आज वहां हिंदुओं के जले हुए घर, हिंदुओं से खाली हुए घर जिहादियों के अत्याचार की गवाही दे रहे हैं ।

-इन्हीं कोलकाता की गलियों में घूम घूम कर कभी मोहन दास गांधी ने अहिंसा की बात की थी और मुसलमानों को बंटवारे के वक्त ढाका की तरफ हिजरत करने से रोक दिया था लेकिन आज मोमिनपुर में इन्हीं मुसलमानों के वंशज हिंदुओं के वंशजों को तबाह और बर्बाद कर रहे हैं ? अब गांधीवादियों से जाकर पूछो कि क्या अब उनका बापू जन्नत से हिंदुओं को बचाने के लिए आएगा ?

– सबसे ज्यादा दुर्भाग्य की बात ये है कि पूरे मोमिनपुर को जिहादी भेड़ियों का अभ्यारण्य बना दिया गया और वहां हिंदुओं का शिकार करने योग्य वातावरण तैयार किया गया । बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने जब कोलकाता के मोमिनपुर में जाने की कोशिश की तो उनको हिरासत में डाल दिया गया ।

-कितने दुर्भाग्य की बात है कि जो काम मोमिता बानो को करना चाहिए था… यानी मोमिनपुर के अंदर केंद्रीय सुरक्षा बलों को बुलाना चाहिए था… वो काम बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी कर रहे हैं… सुवेंदु अधिकारी ने गृहमंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि बंगाल में फौरन सुरक्षा बल भेजे जाएं ताकी हिंदुओं की सुरक्षा हो सके

-इस डाकिनी शाकिनी पापिनी दुरात्मा मोमिता की छाती में जिस तरह मोमिनपुर के मोमिनों के लिए दूध उतर रहा है इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है ।

Break
_नोट- कई मित्रों ने 9990521782  मोबाइल नंबर दिलीप नाम से सेव किया है लेकिन मिस्ड कॉल नहीं की , लेख के लिए मिस्ड कॉल और नंबर सेव,  दोनों काम करने होंगे क्योंकि मैं ब्रॉडकास्ट लिस्ट से मैसेज भेजता हूं जिन्होंने नंबर सेव नहीं किया होगा उनको लेख नहीं मिलते होंगे.. जिनको लेख मिलते हैं वो मिस्डकॉल ना करें प्रार्थना_

Rashtrawadi Youtube Channel
( *_एक राजनेता की मौत और हिंदुओं का अट्टहास_*
👇click
*_ https://youtu.be/7Eo46kS_6Gw _*
*आपसे प्रार्थना है कि कृपया वीडियो पूरा देखें नहीं तो यूट्यूब इस वीडियो को आगे नहीं बनाएगा बल्कि वीडियो ब्लॉक कर देगा* 🙏
*_कृपया वीडियो को लाइक शेयर और All Bell Icon पर क्लिक करके सब्सक्राइब करना ना भूले_*
*_हर ग्रुप में यह वीडियो जरूर डाल दें_*)
Continue

– हिंदुओं से अपील है कि 25 साल से पहले शादी करें और 2 बेटे अवश्य पैदा करें… एक एक बच्चा पैदा करने की परंपरा चलाने वाले पारसी आज हिंदुस्तान में गिनती के रह गए हैं और विलुप्त होने की कगार पर हैं

– सरकारी मंदिरों में चंदा देने की आवश्यकता नहीं है वहां सिर्फ प्रसाद चढाओ और बाकी व्यवस्था की जिम्मेदारी सरकार को ही करने दो क्योंकि वो सरकार ने खुद ही उसे लिया है । और जो पैसा बचता है वो चंदे के रूप में अपने आस पास के हिंदू संगठनों और हिंदू वीरों को तत्काल देना शुरू करो । इसके अलावा बचने का और कोई विकल्प नहीं है ।

धन्यवाद
प्लीज शेयर इन ऑल ग्रुप्स

Comment: