*मोदी की लुटिया डुबायेंगे सांसद और मंत्री* *कार्यकर्ताओं और हिन्दुओं को समझते हैं बंधुआ मजदूर*

आचार्य श्री विष्णुगुप्त


मैं एक पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में केन्द्रीय मंत्री के विचार को सुन कर दंग रहा गया। उनसे मैंने मुसलमानों और ईसाइयों के नंगा नाच और हिन्दुओं के उत्पीड़न पर उनकी राय जानना चाही थी और थोड़ी शिकायत भी थी कि आप लोग हिन्दुओं की सुरक्षा के लिए कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठाते है? उनका जवाब था कि मुसलमान और ईसाई जब तब नंगा नाच नहीं करेंगे तब तक हिन्दू हमें वोट नहीं देगे? उनका यह विचार सुन कर मुझे गुस्सा तो आया पर कुछ नहीं बोल सका। अधिकतर सांसदों और विधायकों की मानसिकता यही है। उस पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में केन्दी्रय मंत्री ने अपनी राय प्रकट कर दी पर अधिकतर भाजपा के सांसद और विधायक ऐसे ही हैं, यह अलग बात है कि वे सरेआम इस तरह की राय प्रकट करने से बचते हैं।
मैं एक सांसद को जानता हूं जो 2014 में दो लाख वोट से जीता था। दुर्भाग्य से वह संासद मेरे क्षेत्र का ही है। पांच सालों तक उसने जनता तो क्या कार्यकर्ता का भी कभी काॅल नहीं उठाया। भाजपा भी उस सांसद को दुबारा टिकट दे दिया। 2019 में जब दुबारा चुनाव में आया तब क्षेत्र की जनता ने उनसे शिकायत की, उसका जवाब था आप मुझे नहीं नरेन्द्र मोदी को वोट देते हो, आप मुसलमानों के डर से मुझे वोट देते हो, मुझे वोट देना आपकी मजबूरी है, ज्यादा विरोध होने के कारण वह सांसद चुनाव प्रचार से भी कन्नी काट लिया। लेकिन जब चुनाव परिणाम आया तब वह दुगने यानी चार लाख वोट से जीत गया था।
आप शिवराज चैहान, रघुवर दास और वसुन्धरा राजे को जानते हैं, जिनकी मुस्लिम पक्षधर नीति के कारण उनकी हार हुई। ज्योतिरादित्य सिंधियां के कारण शिवराज सिंह चैहान की वापसी हो गयी। आज राजस्थान और झारखंड मे किस प्रकार की सरकार चल रही है, यह भी स्पष्ट है।
जब सांसद और विधायक तथा मंत्री जनता और कार्यकर्ता के लिए काम ही नही करेंगे तो फिर नरेन्द्र मोदी कब तक अपने कामों और समर्पण के बल पर भाजपा को जीताते रहेंगे? यही कारण है कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी मोदी जी के रहते हुए भी मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चैहान, राजस्थान में वसुधंरा राजे और झारखंड मे रघुवर दास ने भाजपा की लूटिया डूबोयी थी। नरेन्द्र मोदी केन्द्रीय सरकार के साथ ही साथ संगठन को भी नहीं देख सकते हैं। संगठन की स्थिति को ठीक करने के लिए प्रधानमंत्री के पास समय ही नहीं होता है। पार्टी संगठन पूरी तरह से पैसे वालों की जेब में होता है।

स्वर्गीय अशोंक सिंघल के अनुसार आठ सौ साल के बाद हमें हिन्दू सत्ता मिली है। नरेन्द्र मोदी ने बेमिसाल और अतुलनीय कार्य किया है। हमें फिर भी इस हिन्दू सत्ता का संरक्षण करते रहना है।

आचार्य श्री विष्णुगुप्त
Mobile..9315206123
Date 15 sep 2021

New Delhi

Comment: