Categories
विविधा

मुहम्मद को आदर्श मानने का नतीजा

मुहम्मद ने अपने जीवन में जितने मुसलमान बनाये थे ,वह कुरान और हदीसें सुन कर मुहम्मद के इतने अंधभक्त बन गए थे की उनकीबुद्धि और सोचने समझने की शक्ति समाप्त हो गए , वह आंख बंद करके मुहम्मद की नक़ल करने को ही इस्लाम या सुन्नत मानने लगे ,और यही परंपरा आज भी मुस्लिम चला रहे हैं मेरी एक मुस्लिम मित्र लड़की ने एक बार कहा था क़ि हर मुस्लिम खुद को मिनी मुस्लिम समझता है , आज यही मुहम्मदी जहर अरब से निकल कर अमेरिका तक पहुँच गया है , मुहम्मद को अपना आदर्श समझ कर उसकी सुन्नत का पालन करने पर बर्बादी और पछतावे के कुछ नहीं मिलेगा ,संत तुलसीदास जी ने कहा था ,
प्राकृत जन कीने गुण गाना -सर धुन लगे परा पछताना ”
जी न्यूज की इस खबर से यह बात सत्य साबित हो जाती है इस खबर को पूरा ध्यान से पढ़िए

Samuel Rapille Bateman: खुद को ‘पैगंबर’ बता 20 लड़कियों से शादी कर बनाए संबंध, 9 साल की बेटी को भी नहीं छोड़ा
America News: इस शख्स पर आरोप है कि इसने अपनी बेटी समेत 20 से अधिक महिलाओं से शादी की और उनसे संबंध भी बनाए. इनमें से अधिकतर 15 साल से कम उम्र की हैं. अब एफबीआई ने इसे सलाखों के पीछे भेज दिया है. यह सब काम वह खुद को पैगंबर बताकर कराता था.
इंसान अपने दिमाग की वजह से सबसे धरती पर सबसे समझदार माना जाता है, लेकिन कई बार वह ऐसी हरकत कर जाता है जो इंसानियत को शर्मसार करने वाली होती है. ऐसा ही एक मामला अमेरिका में सामने आया है. यहां एक शख्स ने रिश्तों और इंसानियत को ताड़-ताड़ करते हुए कुछ ऐसा किया कि पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है. इस शख्स पर आरोप है कि इसने अपनी बेटी समेत 20 से अधिक महिलाओं से शादी की और उनसे संबंध भी बनाए. इनमें से अधिकतर 15 साल से कम उम्र की हैं. अब एफबीआई ने इसे सलाखों के पीछे भेज दिया है.
रिपोर्ट के मुताबिक, सैमुअल रैपिले बेटमैन (46 वर्ष) नाम का शख्स वॉशिंगटन में रहता है. इस पर पुलिस ने कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. इस पर आरोप है कि यह 9 साल की उम्र की लड़कियों के साथ सामूहिक यौन क्रियाओं में शामिल था. इसके अलावा वह बाल तस्करी भी करता था. यह सब काम वह खुद को पैगंबर बताकर करता था. रिपोर्ट के मुताबिक, 2019 में इसने 50 अनुयायी बनाए और खुद को पैगंबर मोहम्मद बताया.

15 साल की 20 लड़कियों से की शादी
एफबीआई के अनुसार, अपने आपको पैगंबर बताकर ही इसने 20 शादियां कीं. हालांकि इनमें से अधिकतर 15 साल से कम उम्र की हैं. बेटमैन ने पहले खुद इनके साथ संबंध बनाए और फिर इन्हें बाल यौन तस्करी के घिनौने कृत्यों में शामिल होने के लिए मजबूर करता था. पुलिस को इसकी कई शिकायतें मिल रही थीं. 28 अगस्त 2022 को पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया. लेकिन जल्द ही वह छूट गया. 13 सितंबर को इसे एक बार फिर अरेस्ट किया गया.

एफबीआई ने कोर्ट में जो चार्जशीट लगाई है उसके मुताबिक, बेटमैन ने तीन पुरुष अनुयायियों को अपनी 9 साल की बेटियों से भी शादी की और बाद में उनके साथ यौन संबंध बनाने का निर्देश दिया, जिनमें से एक सिर्फ 12 वर्ष की थी. जबकि वो खुद इसे देख रहा था. बेटमैन ने कथित तौर पर दावा किया कि लड़कियों ने ‘भगवान के लिए अपने गुणों का कौमार्य त्याग’ किया था, और आगे कहा: ‘भगवान उनके शरीर को ठीक कर देंगे और उनके शरीर में झिल्ली वापस डाल देंगे.

इस खबर को पढ़ कर आप कुरान ,हदीसें और मुहामद की जीवनी पढ़िए ,आपको स्वीकार करना पड़ेगा की मुसलमान दुनिया में जोभी अपराध ,और कुकर्म कर रहे हैं , वह सभी मुहम्मद की सुन्नत है , यही कारन है कि अपराध पकडे जाने पर भी मुसलमान खुद को लज्जित होने की जगह गर्व करते है और जिस तरह सेमुअल ने खुद को रसूल घोषित है उसी तरह मुहामद भी रसूल बन गए होगा ।

ब्रजनंदन शर्मा (उपरोक्त लेख में व्यक्त किए गए विचार लेखक के अपने हैं. जिन से उगता भारत का सहमत होना आवश्यक नहीं)

Comment:Cancel reply

Exit mobile version