भारत में सेकुलरिज्म और इस्लामिक आतंकवाद

रसूल की तौहीन के बहाने गला काटने वाले कहाँ मर गये ?
अगर हम कहें कि मुसलमान जैसी डरपोक और धोखेबाज कौम दुनियां में और कोई नहीं है। तो इसमें अतिश्योक्ति नहीं होगी , क्योंकि मुसलमान मुहम्मद की या इस्लाम की बुराई करने का बहाना किसी भी गैर मुस्लिम की हत्या करते आये हैं ,जैसे चार्ली हेब्दो की हत्या इस बहाने की थी कि उसने मुहम्मद का कार्टून बना दिया था , कुछ समय पहले नूपुर शर्मा का गला काट देने की धमकी इस बहाने की थी कि नूपुर ने कहा था की मुहम्मद ने 6 साल की आयशा से शादी की थी यद्यपि यह बात हदीस पर प्रमाणित थी , फिर भी इन कायर लोगों ने तीन लोगों को हत्याएं कर डालीं ,दुर्भाग्य से हिन्दू मुस्लिमों के इन कुकर्मों को मुस्लिमों की दिलेरी समझ लेते हैं , वास्तव मुसलमान ऐसा काम वहीँ कर पाते हैं जहाँ की सरकार सेकुलर यानि नामर्द होती है , इसका सबूत सऊदी अरब की बादशाही सरकार है , सोचिये जिस देश में मुहम्मद पैदा हुए , जहाँ सभी कट्टर सुन्नी मुस्लिम हैं और जहाँ शरीयत का कानून लागु है और वहीँ लोग मुहमद जैसे वस्त्र पहिन मुहम्मद का स्वांग करे और वहां का राजकुमार उस नाटक में शामिल होकर मजे ले रहा हो तो आप क्या कहेंगे ?
अगर ओवैसी जैसे वह सभी मुस्लिम नेता ,मौलवी जो इस्लाम के ठेकेदार और रसूल के मानने वाला होने का दवा करते हैं ,उनको यह खबर पढ़ कर सऊदी अरब के राजकुमार ( मोहम्मद बिन सलमान ) की गर्दन धड़ से अलग कर देना चाहिए ,अगर बाप की जायज औलाद हो ,तो .पूरी खबर इस प्रकार है ,
नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: 31 Oct 2022, 7:10 pm
सऊदी अरब ने किया ऐसा काम कि नाराज हो गए दुनिया के मुस्लिम, लोग बोले- कयामत नजदीक है
रियाद: सऊदी अरब अपनी रूढ़ीवादी छवि वाले देश की इमेज को खत्म करने के लिए हर कोशिश कर रहा है। इतिहास में पहली बार सऊदी अरब में हैलोवीन का त्योहार मनाया गया। इस त्योहार में लोग डरावनी वेशभूषा में सजे-धजे मौज मस्ती करते हुए राजधानी रियाद के कार्यक्रम में शामिल हुए। गुरुवार और शुक्रवार को ये त्योहार मनाया गया, जिसकी तस्वीरें दुनियाभर में देखने को मिल रही हैं। लेकिन इन तस्वीरों के सामने आने के बाद कुछ लोग खुश नहीं दिख रहे हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे इस्लाम के खिलाफ बताया।
हैलोवीन की परेड में शामिल अब्दुलरहमान ने उत्तरी अमेरिकी के पौराणिक प्राणी वेंडीगों की पोशक पहन रखी थी। उन्होंने पहली बार देश में होलोवीन का त्योहार मनाया। अरब न्यूज के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘यह एक ग्रेट सेलिब्रेशन है, सच कहूं तो मुझे हराम या हलाल के बारे में नहीं पता, लेकिन यहां हर कोई खुश है। हम इसे सिर्फ मजे के लिए मना रहे हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं। हम किसी भी चीज में विश्वास नहीं करते हैं।’ इस इवेंट में आए एक शख्स खालिद ने कहा, ‘कर्म इरादों को दिखाते हैं। मैं यहां सिर्फ मस्ती करने आया हूं।’
1-सऊदी अरब में हो रहा बदलाव
सऊदी अरब के जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी ने हैलोवीन के पहले और सबसे बड़े सार्वजनिक उत्सव की योजना बनाई थी। जनरल अथॉरिटी फॉर एंटरटेनमेंट के प्रमुख, सऊदी रॉयल कोर्ट के सलाहकार, तुर्की अल-शेख ने अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से कहा कि वीकेंड पर भयानक माहौल है। रियाद में ये त्योहार मनाना एक बदलाव दिखाता है। क्राउन प्रिंस बनने के बाद इस्लामिक रिवाजों और देश में जिस मॉर्डन बदलाव की बात मोहम्मद बिन सलमान ने कही थी ये उसका सबूत है।
La hawla wala ku’wata illa billahil aliyyil azim.
Halloween celebration in Saudi Arabia.
Qiyamat is so near! This is not a joke, wearing our Prophets ( صلى الله عليه وآله وسلم) favorite clothing with a Devil Mask!!!!!!
सऊदी के हैलोवीन को लेकर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिले। कुछ लोगों ने कहा कि सऊदी अरब ट्रेंड फॉलो कर रहा है। वहीं कुछ लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की। एक यूजर ने लिखा, ‘मैं इस साल बहुत से मुस्लिमों को हैलोवीन मनाते हुए देख रहा हूं। मुस्लिमों को हैलोवीन मनाना मना है। अल्लाह सही रास्ता दिखाए और हमें क्षमा करे।’ एक अन्य यूजर ने कहा कि सऊदी अरब में हैलोवीन मनाना दिखाता है कि कयामत दूर नहीं है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि पैगम्बर की पारंपरिक पोशाक पर शैतानी मास्क पहना जा रहा है। यह कोई मजाक नहीं है।
यह खबर दुनियां के लगभग सभी अख़बारों में सभ भाषाओँ में छपी है
नवभारत टाईम -31/10/2022
https://twitter.com/shahnazzally1/status/1586958709246263298/photo/1
इसके अतिरिक्त इस घटना के बारे में यूट्यूब में कई विडिओ मौजूद है ,यहाँ पर दो विडिओ दिए जा रहे हैं
1.SATANIC Halloween Party in Saudi Arabia! WHAT NEXT?

2.Satanic Ritual In Saudi Arabia | Army of Satan – Halloween

इस सच्ची खबर के माध्यम से हम लोगों बताना चाहते हैं की हिन्दू इन जिहादियों की बन्दर घुड़की से बिल्कुल नहीं डरें और निर्भय होकर सत्य का प्रचार करते रहे , हमारा पुराना लेख पढ़ें ,जिस का शीर्षक था ” इस्लाम का भविष्य क्या होगा ? ” इसमें हमने बताया था कि इस्लाम एक सांप की तरह अपने बिल में घुस जायेगा , अभी ईरान से निकल रहा है , अब अरब का नंबर हैं . बस आप संगठित बने रहिये ,देखना एक दिन मक्का के काबा के सामने ही रामलीला होगी
(466)

ब्रजनंदन शर्मा
(यह लेखक के व्यक्तिगत विचार हैं जिनसे उगता भारत का सहमत होना आवश्यक नहीं )

Comment: