शिव भजन गाने पर फरमानी नाज को है अब मुस्लिम कट्टरपंथियों से जान का खतरा

फ़रमानी नाज़ (चित्र साभार- फ़रमानी नाज़ यूट्यूब)
सोशल मीडिया पर काफी चर्चित गायिका फ़रमानी नाज़ (Farmani Naaz) ने सावन के महीने में भगवान शिव पर एक भजन लॉन्च किया। यह भजन अब वायरल हो गया। इस गाने के बाद उनके सोशल मीडिया हैंडल पर इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा लगातार उल्टे-सीधे कमेंट किए जा रहे हैं।
इस्लामी कट्टरपंथियों की इन हरकतों के चलते फ़रमानी नाज़ ने अपने यूट्यूब का कॉमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है। यह गाना 16 जुलाई 2022 को रिलीज हुआ था, जिसका टाइटल है ‘घूमूंगी हरिद्वार (Gummu Gi Haridwar)’।
इस गाने के थंबनेल में महादेव शिव की फोटो लगी हुई है, जिसके बगल में फ़रमानी नाज़ खड़ी दिखाई दे रही हैं। गाने में फ़रमानी नाज़ ने अपने सहयोगी से खुद हरिद्वार जाने की जिद करते हुए शिव और काँवड़ यात्रा की काफी तारीफ की है।
फ़रमानी नाज़ ने 22 जुलाई 2022 को एक और गाना ‘हर हर शम्भू (Farmani Naaz Har Har Shambhu)’ रिलीज किया। इस गाने में वो शिव की स्तुति ‘कर्पूर गौरं करुणावतारम’ गाते हुए सुनाई दे रही हैं। उनके सहयोगी का नाम भूरा ढोलक है, जो गाने में उनका साथ दे रहा।
इस गाने पर मोहम्मद अमजद ने लिखा, “अरे शर्म करो फ़रमानी नाज़, अखिरियत का थोड़ा सा तो खौफ करो।”

निशा खान ने लिखा, “ये भी पगला गई।”
मोहम्मद निज़ाम ने लिखा, “ईमान खराब कर लिया।” मोहम्मद गुफरान ने कहा, “फ़रमानी नाज़ तू भी घंटा हिलाएगी।”
मोहम्मद जावेद खान ने लिखा, “पैसे के चक्कर में दीन को मत भूल जा।”
सलाउद्दीन खान ने लिखा, “क्या बकवास है, आज से तेरे वीडियो देखना बंद।”
ज़मीर खान ने फ़रमानी नाज़ को लानत भेजी तो अयान पटेल ने लिखा, “अल्लाह तुमको कामयाब नहीं करेगा इंशाअल्लाह, आमीन।”
मोहम्मद शमी पठान ने बेहद गंदी गाली देते हुए लिखा, “अगर तुझे पैसे से इतना ही प्यार है तो फ़रमानी $%*& और देने लग।”

वारिश आलम ने भी गंदी गाली देते हुए लिखा, “कितना आदमी से #**ती हो फ़रमानी नाज़, एक बार हमसे भी #*वा लो।”

इन धमकियों और गालियों पर फिलहाल फ़रमानी नाज़ की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि फ़रमानी नाज़ साल 2020 में इंडियन आइडल (Farmani Naz in Indian Idol 2020) में भी भाग ले चुकी हैं। नेहा कक्कड़ ने इनके गानों की तारीफ भी की थी लेकिन अपने 2 साल के बेटे के ऑपरेशन के कारण फ़रमानी नाज़ को इंडियन आइडल बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

फ़रमानी नाज़ (Farmani Naz) ने दिसंबर 2021 में अपने पति पर खुद को तीन तलाक देने और दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए खुद को जान का खतरा बताया था। फ़रमानी नाज़ का भाई फरमान नाज़ भी गाने गाता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *