अग्नीपथ : मोदी की बड़ी सोच

#अग्निपथ; जहाँ से आपकी सोचने की शक्ति समाप्त होती है वहाँ से उस वैश्विक नेता की सोच शुरू होती है।
इस योजना के माध्यम से इस्लामिक रेडिकल्स द्वारा चलाई जा रही देशद्रोही मुहिम की राह में मोदी ने फिर एक बड़ा रोड़ा अटका दिया है…सभी भारतीयों से निवेदन है कि स्वयं अपने परिवार के सभी बच्चों को भेजिए और सभी को भी समझाइए इजराइल की तरह सभी भारतीयों को प्रकारान्तर से प्रशिक्षित सैनिक बना देंगे और अगर आवश्यक हुआ तो अन्दरूनी या बाहरी किसी के भी द्वारा देश की खिलाफत के समय सशस्त्र सेनाओं का अभिन्न अंग भी बना देंगे। मोदी विरोधियों और देश के ग़द्दारों को यह बात समझ में आ गई है इसी लिए उन्होंने काबिल नौजवानों को भड़काने के लिए अपने IT सेल को काम पर लगा दिया है। यह हम देशभक्तों को समझना होगा और जितना जल्दी हो सके पूरे सच्चे नौजवान भारतीयों को सनझाना भी होगा। देश के ग़द्दारों के बहकावे में आकर अभी से कुछ नासमझ लोगों के समूह को लगने लगा है और वे अभी भी इस योजना में कमियां ढूंढ रहे हैं… *जो उसके सशक्तिकरण की पहली सीढ़ी है*,
नादान मत बनिए और ग़द्दारों के बहकावे में मत आइए। जॉब आर्मी की है, रहना, खाना, इलाज वगैरह सब सरकारी है, मतलब जो उम्र नुक्कड़ों पर चाय सिगरेट में निकल जाती है, उन चार सालों में 23 लाख 43 हज़ार 160 रुपये कमाने और देश के लिए काम कर अपने परिवार का सहारा बनने का सुनहरा अवसर है।

👉पहला साल- 21,000×12= 2,52,000

👉दूसरा साल- 23,100×12= 2,77,200,

👉तीसरा साल- 25,580×12= 3,06,960

👉चौथा साल- 28,000×12= 3,36,000,

👉कुल मिला कर 11 लाख 72 हज़ार 160 रुपए चार सालों में मिलेंगे।

👉और उसके बाद, चार साल की रिटायरमेंट पर 11 लाख 71 हज़ार रुपये अतिरिक्त मिलेंगे।

अतः आप 17 से 23 साल की उम्र के काबिल व देश सेवा करने वाले लड़के अग्निपथ योजना के तहत भारतीय सेना को जॉइन ज़रूर कीजिए। समझिए मोदी जी इस योजना के अंतर्गत सरकारी पैसों से चार साल आपको आर्मी की ट्रेनिंग देंगे, साथ मे इतने सारे पैसे भी। बारहवीं या स्नातक करने के बाद सीधे अग्निपथ के रास्ते पर चले जाइए, देश सेवा के लिए यह एक अति उत्साहवर्धक विकल्प है और आपके बच्चों के साथ साथ हमारे भारत का भविष्य भी सुरक्षित है। उसके बाद 24-25 की उम्र में रिटायरमेंट के बाद, इन पैसों से कोई व्यापार शुरू कर लीजिएगा, या नहीं तो इंडियन आर्मी की ट्रेनिंग के साथ विदेशों सहित कहीं भी नौकरी आसानी से मिल सकती है जहां फौज का अनुशासन आपके बहुत काम आएगा। जीवन जैसा अभी चल रहा है, उससे लाख गुना अच्छा तय है। तो आप अग्निपथ योजना के विरोध का हिस्सा मत बनिए बल्कि ये समझिए कि आर्मी तक नहीं पहुँचने का जो अति कठिन रास्ता था अब वो आप के लिए आसान हो चुका है। अपना, परिवार और भारत का भविष्य सुरक्षित कीजिए और सोचिए 24 के उम्र में 0 से आर्मी ट्रेनिंग के साथ कुल मिला कर 11 लाख रूपये सैलरी के रूप में मिलने वाला पूरा पैसा अगर आप ख़त्म भी कर देते हैं तो रिटायरमेंट के वक़्त मिलने वाला 11 लाख 71 हज़ार कम नहीं है।

देश में 50% लोग ऐसे हैं जो पूरी उम्र में इतना पैसा नहीं कमाते जो 4 साल में देश सेवा के माध्यम अग्निपथ से आयेंगे l साथ ही भविष्य उन लोगो को ही प्राथमिकता मिलेगी जो अग्निवीर होंगे और आगे भी सेवानिवृत्ती तक देश सेवा करेंगे ।

वर्तमान में जो नौजवान शक्ति गैरजरूरी कार्यों में बरबाद हो रही है, इस योजना के माध्यम से देश की सुरक्षा में काम आएगी और देश सुरक्षित रहेगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *