भारत टूट रहा है और इस्लाम तेजी से बढ़ रहा है : सऊदी अरब के प्रोफेसर सुलेमान

सऊदी अरब के प्रोफेसर नासिर बिन सुलेमान उल उमर का कथन है कि भारत स्वयं टूट रहा है यहाँ इस्लाम तेज गति से बढ़ रहा है और हज़ारों मुस्लिम, पुलिस, सेना और राज्य शासन व्यवस्था में घुस चुके हैं और भारत में इस्लाम सबसे बड़ा दूसरा धर्म है।
आज भारत भी विध्वंस के कगार पर है। जिस प्रकार किसी राष्ट्र को उठने में कई दशक लगते हैं, उसी प्रकार उसके ध्वंस होने में भी लगते हैं। भारत एकदम रातों रात समाप्त नहीं होगा इसे धीरे-धीरे समाप्त किया जायेगा निश्चय ही भारत नष्ट कर दिया जायेगा।
भारत के हिन्दुओं की स्थिति जल्द ही इराक के यजीदियों की भाँति हो जायेगी। भारत में लगभग 65,000 बच्चें प्रतिदिन का जन्म ले रहे हैं। इनमें से लगभग 30,000 मुस्लिम बच्चें, जबकि हिन्दुओं के बच्चों की संख्या लगभग 28,000 है अन्य हैं 7000।
यानि कुल आबादी के लगभग 20% मुसलमानों ने 80% हिन्दुओं को बच्चों की जन्म दर में पछाड़ दिया अब जो बच्चे जन्म ले रहे हैं उनमें मुस्लिम बहुसंख्यक और हिन्दू अल्पसंख्यक इस हिसाब से 2060 तक भारत में मुस्लिम बहुसंख्यक हो जायेंगे।
आज मुसलमानों की आबादी सरकारी आकड़ों के हिसाब से लगभग 20% के आसपास है, लेकिन असल में ये 25% से भी ऊपर पार कर चुके हैं।
सरकारी आंकड़े गलत हैं क्योंकि वहाबी मुस्लिम जनसंख्या गिनती के समय जानबूझकर अपनी असल संख्या को छुपा लेते हैं व दर्ज नहीं कराते। ताकि उनकी जनसंख्या का उनका हथियार छुपा रहे, ताकि काफिर जागरूक न होने पाये।
भारत में सेकुलरिज्म भी तभी तक है जब तक की हिन्दू बहुसंख्यक है और हिन्दुओं के अल्पसंख्यक होने पर परिणाम क्या होगा ये हम पाकिस्तान व बांग्लादेश के लुप्तप्राय काफिरों के आकड़ों से समझ सकते हैं।
पाकिस्तान व बांग्लादेश को छोड़िये वर्तमान कश्मीर से ही सीख ले लिजिये अन्य राज्य केरल, बंगाल, उत्तर प्रदेश के मुस्लिम बहुल इलाकों का अवलोकन करें जहाँ मुस्लिम क्षेत्रों से लगी हिन्दू बस्तियों से काफिरों का लगातार पलायन हो रहा है।
इसके अलावा, जाम्बिया व मलेशिया आदि देशों के भी उदाहरण मौजूद हैं जैसे ही मुसलमान बहुसंख्यक हुये ये सेक्युलर देश इस्लामिक देश घोषित कर दिये गया इसलिये अभी भी ज़्यादा देर नहीं हुआ है आँख बन्द कर लेने से संकट नहीं टलेगा?
आप यह बात सदैव याद रखियेगा आज उन पर बीत रही है वह पलायन कर रहे हैं उनको प्रताड़ित किया जा रहा है परन्तु आप जातिवाद की गठरी देकर चुपचाप बैठे हैं बैठे रहिये कल आप पर भी बीतेगी।
जो लोग यह कहते हैं किसी एक व्यक्ति के ग़लत होने से उसके पूरे समुदाय को ग़लत नहीं ठहराया जा सकता है आप ऐसा गलत सोचते है अगर परिवार का मुखिया का ग़लत होता है उसका दुष्प्रभाव सम्पूर्ण परिवार को नाश कर देता है।

1 thought on “भारत टूट रहा है और इस्लाम तेजी से बढ़ रहा है : सऊदी अरब के प्रोफेसर सुलेमान

  1. बिल्कुल सही बात है परंतु हिंदू को जागृत करना बहुत बड़ी समस्या है उसकी आंखों पर तो lobh का पर्दा पड़ा हुआ है जिसके कारण शिवाय lobh लालच के उसे कुछ समझ ही नहीं आता और वह अपने ही भाइयों पर होने वाले अत्याचार का समर्थन करता है.

Comment: