हिंदू राष्ट्र ही है एकमात्र विकल्प

———————————–

अकरम जो दिल्ली के मालिक केजरीवाल के यहां सॉफ्टवेयर इंजीनियर है ,ये हमारी छाती में बैठकर पाकिस्तान और गजवा -ए-हिन्द का समर्थन कर रहा है ,जिसके ऊपर सरकार कोई कार्यवाही नही कर रही है,अपनी आवाज बुलंद कीजिये जिससे सरकार अपनी नींद से जागे!!

अंग्रेजों द्वारा थोपे गए संविधान और शासन तंत्र को इसी प्रकार हम ढोते रहेंगे तो एक दिन वह आएगा कि शेष भारत के हर संसाधन पर और सत्ता पर मुसलमानों का शासन होगा और जिस दिन वह सत्ता के शीर्ष पर कोई मुसलमान पहुंचेगा उस दिन संविधान का पालन नहीं होगा बल्कि शरिया लागू कर भारत को इस्लामिक राष्ट्र घोषित हो जाएगा।

तब तुम्हें वही मिलेगा जो मुसलमानों के 800 साल के शासन में काफिरों को मिलता रहा है, वही मिलेगा जो पारस में पारसियों को मिला , सीरिया में यजुर्वेदी यजीदियों को मिला ।

हमारे हिंदू नेता भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने में हिचकते हैं, उसकी बात तक करने से डरते हैं, उस पर चर्चा परिचर्चा करने से उनके हाथों में कंपन शुरू हो जाता है परंतु याद रखना जिस दिन मुसलमान सत्ता के शीर्ष पर होगा उस दिन इस्लामिक राष्ट्र घोषित करने में उन्हें तनिक लज्जा ,हिचक और देर नहीं होगी , इस्लामिक भारत में जो रोड़ा बनेगा उसे पारसियों, यजीदियों, सिंध और कश्मीरी हिंदुओं की तरह काट दिया जाएगा।

हमें भारत हिन्दू और सनातन संस्कृति तनिक भी मोह है और रक्षा चाहते हैं तो हमें केवल और केवल हिंदू राष्ट्र भारत के लिए
संघर्षरत रहना चाहिए।
हर हिंदु को अपने हिंदु नेताओं की चापलूसी छोड़कर हिंदुराष्ट्र भारत के लिए उन्हें मजबूर करना होगा !

हिन्दुओ की रक्षा सुरक्षा की गारंटी कोई सरकार , कोई नेता कोई पार्टी , कोई संगठन नहीं बन सकता
जबकि
स्वराज और हिन्दुराष्ट्र अखंड भारत ही हिंदुओं की , भारत की , सनातन संस्कृति की रक्षा, सुरक्षा और पोषण की गारंटी बन सकता है ….

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *