प्रोफेसर को धमका रहा है दिल्ली पुलिस का इंस्पेक्टर

वैशाली। वैशाली सेक्टर तीन में रहने वाले एक प्रोफेसर ने दिल्ली पुलिस के एक दबंग इंस्पेक्टर पर फोन से धमकाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में इंदिरापुरम थाने में तहरीर दी गई है।
पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। वैशाली सेक्टर तीन में रहने वाले प्रोफेसर प्रियांशुका आरोप है कि उनका पड़ोसी पानी की टंकी के विवाद के बाद दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर से धमकी दिलवाता है।पुलिस के अनुसार कुछ दिन पूर्व प्रोफेसर व उनके पड़ोसी का विवाद थाने के सामने आया। बातचीत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया। विवाद शांत हो गया।
प्रोफेसर का आरोप है कि दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर ने उन्हें पुन धमकाना शुरू कर दिया है। समझौता नहीं करने की सूरत में अंजाम भुगतने और नौकरी कर लेने की धमकी भी दी है। इसके बाद प्रियांशु ने सोमवार को पूरे मामले की सूचना इंदिरापुरम थाने को दी है। थाना प्रभारी गोरखनाथ यादव ने कहा कि शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू करा दी गई है। साथ ही तहरीर में मिले फोन नंबर पर पुलिस ने संपर्क करने की कोशिश की गई।
दूसरी ओर से कोई बातचीत नहीं हुई। पुलिस ने फोन नंबर को सर्विलांस टीम को जांच के लिए सौंप दिया है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि वह दिल्ली के किस थाने में है। हालांकि अभी इंदिरापुरम पुलिस की ओर से इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

 

Comment: