हिन्‍दुओं व हिन्‍दू धर्म को बदनाम करते हैं ये चैनल

  • 2015-03-27 03:51:00.0
  • उगता भारत ब्यूरो

संदीप देव


घोर वामपंथी एनडीटीवी ने यह खबर चलाई है, अब तो वामपंथी कुकुरमुत्‍ते भरोसा कर लें कि पश्चिम बंगाल में चर्च के अंदर हुए नन के रेप मामले में दो बंग्‍लादेशी मुसलमान पकड़े गए हैं। वैसे वामपंथी आचरण गया नहीं एनडीटीवी का। बंगाल में सरकार ममता बनर्जी की है, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार को ईसाई विरोधी दिखाना था तो, उस वक्‍त कमोबेश सभी ने खबर चलाई थी- चर्च में बुजुर्ग नन से रेप, केंद्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद ईसाईयों पर हमला बढा..।


लेकिन अब जब ईसाई महिला के रेप के आरोपी मुसलमान निकल रहे है तो एनडीटीवी लिखता है, सीआईडी ने नदिया जिले के कान्वेंट स्कूल में 71 वर्षीय नन के साथ गैंगरेप के सिलसिले में गुरुवार को दो बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया।


आपने ध्‍यान दिया, भाजपा, मोदी सरकार और हिंदू समाज को नीचा दिखाने के लिए 'चर्च में नन' का रेप बताया जा रहा था, लेकिन रेप आरोपी जब मुसलमान निकले हैं तो कन्‍वेंट स्‍कूल में रेप बताया जा रहा है और आरोपियों के लिए केवल बंगलादेशी नागरिक लिखा जा रहा है। अब आखिर पीडिता और आरोपी-दोनों तरफ अल्‍पसंख्‍यकवाद का मामला जो है तो दोगले मार्क्‍सवादी अपना दोगलपन तो दिखाएंगे ही।


वेटिकन के पादरी जाकर सउदी अरब से पूछताछ करे कि हमारी इसाई महिला का रेप तुम्‍हारे धर्म के लोगों ने किया है, क्‍या कहते हो। हमारे यहां तो बडे उछल उछल कर पूछताछ और जांच करने आ रहे थे, जैसे भारत की अपनी कोई संप्रभुता ही नहीं है। मैं बार-बार इसाई और मुसलमान इसलिए लिख रहा हूं कि इन दोनों समुदाय और इनके हर गुनाह पर पर्दा डालने वाली मार्क्‍सवादी मीडिया ने बेवजह इस मामले में हिंदू समाज को जलील करने की कोशिश की थी।


मेरा मानना है कि अपराधी केवल अपराधी होता है, लेकिन जब आप केवल जलील करने के उददेश्‍य से हर अपराधी के लिए हिंदू- हिंदू चिल्‍लाओगे तो मुझसे 'अपराधी का कोई धर्म' नहीं होता-- जैसा 'शर्मनिरपेक्ष' वाक्‍य सुनने की अपेक्षा मत रखना। मुझे भी कहना आता है कि ईसाइ बुजुर्ग नन रेप के आरोपी मुसलमान निकले। http://khabar.ndtv.com/…/bengal-nun-gangrape-case-2-banglad…