क्या नसीब पाया है हिन्दुओ ने.... जो मिला नकाबपोश ही मिला...

  • 2014-06-17 10:40:25.0
  • उगता भारत ब्यूरो

mamta-banerjee begum-

ममता बनर्जी का असली नाम है... मुमताज़ मासामा ख़ातून ..

::पोल खोल ::
जैसे सोनिया गाँधी का असली नाम है आनटोनिया अड्विगे अलविना है.. वैसे ही एक बहुत बड़ी सच्चाई ममता बानेर्जी के बारे मे है .. जब पहली बार मैने खोजा था की ये औरत इतने हिंदुओं को बंगाल मे क्यूँ मरवा रही है तो विकीपीडिया पर मुझे इसके रिलिजन मे मुस्लिम दिखा पर अभी वो भी हटा दिया गया है .. मैने जिन दोस्तों को बताया था वो भी सवाल उठाने लगे की ऐसा तो नही है .. इसलिए एक बार फिर से कुछ जानकारी इकट्ठा किया है मैने .. इस मुस्लिम अंधभक्त के रिलिजन के बारे मे अलग अलग किताबों मे अलग अलग विवरण है .. पर ममता बनर्जी एक मुसलमान है ..
रोज़ नमाज़ पढ़ती है और इनका रियल नाम है मुमताज़ मासामा ख़ातून .. यूनिवर्सिटी ऑफ कोलकाता से इस ने मास्टर डिग्री ली है हिस्टरी ऑफ इस्लाम पर.. ..
क्या आपको इस पर कभी आश्चर्य नही हुआ की वो हिन्दी से ज़्यादा अच्छा उर्दू क्यूँ बोल लेती हैं ? आज तक किसी ने उसके माथे पर हिंदुओं की तरह बिंदिया देखा है क्या ?
क्या आपको पता है बांग्लादेशियों का सब से पहला पड़ाव बंगाल होता है .. इनको वहाँ"ढाका बेंगालिस"पुकारा जाता है
आपको शायद ही पता होगा की वास्तव मे ममता एक मौलवी और इमाम से भी ज़्यादा नफ़रत का भाव रखती है हिंदुओं के लिए...
क्या आपको पता है की ममता बनर्जी जब रेलवे मंत्री थी तो ट्रेन से सारे हिंदू देवताओं के नाम और सिंबल्स को हटाने के लिए प्रयासरत थी .. और कुछ ट्रेन जो तीर्थ यात्रा के लिए चलती हैं उसे बैन करना चाहती थी.
आज तक ममता के राज मे बंगाल मे हज़ारों हिंदुओं का क़त्ल हो चुका है.. दरअसल उन हिंदुओं की हत्या उन हिंदुओं ने भी की है जिसने इसे वोट दे कर जिताया है ..
जो बंगाल मे रहते हैं .. मैने उनको भी बताया तो वो यह राज नही जानते थे .. कोई बड़ी बात नही इस्लाम को हिन्दुस्तान मे फैलाने के लिए हिंदुओं को मूर्ख बना कर उनके वोट लेने के लिए इस मुमताज़ बहन ने कितनी सफाई से सबकुछ छुपा कर रखा है
अब ये मोहतार्मा नरेंद्र मोदी को रोकना चाहती है तो क्यूँ ? इसका जवाब आपको मिल गया होगा.. दोस्तों ये समय है खुद को और परिवार को बचाने का .. सरकार कोई भी हो नेता कोई भी हो!

राज कुमार मक्‍कड़