सोनम ने डर के खिलाफ सोशल मीडिया पर शुरू किया अभियान

  • 2016-02-02 11:00:27.0
  • अमन आर्य

मुंबई। पैन ऐम एयरलाइंस की दिलेर फ्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनोट की जिंदगी पर आधारित बायोपिक नीरजा में अभिनेत्री सोनम कपूर ने नीरजा का किरदार निभाया है। नीरजा के साहस से पे्ररित सोनम ने सोशल मीडिया पर डर के खिलाफ अभियान शुरू किया है।

सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिनट से भी कम का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे अपने डर और उस पर जीत के बारे में बताते हुए एक क्लिप साझा करें। सोनम ने वीडियो में कहा
,
मैं चाहती हूं कि आप अपने डर के बारे में बताएं और साथ ही बताएं कि आपने उस डर



पर जीत कैसे हासिल की। उनमें से सबसे बेहतरीन वीडियो को मैं पोस्ट करूंगी जो अन्य लोगों को अपने डर से मुकाबला करने का साहस देगा। नीरजा के डर ने उसे हौसला दिया। आप भी नीरजा बन सकते हैं। अपने वीडियो को आप फीयरवर्सिजनीरजा के हैशटैग से पोस्ट कर सकते हैं।

सोनम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, मैं अक्सर सोचती हूं कि नीरजा के डर ने उसे हिम्मत कैसे दी। मैं 15 सेकंड के वीडियो में आपकी कहानी सुनना चाहूंगी। नीरजा अपने साहस से सैकड़ों यात्रियों की जान बचाने वाली 23 साल की नीरजा की बायोपिक है, जिन्होंने अपनी जान गंवाकर 1986 में कराची में हाइजैक किए गए विमान के सैकड़ों यात्रियों की जान बचाई थी। फिल्म 19 फरवरी को रिलीज होगी।

अमन आर्य ( 358 )

उगता भारत Contributors help bring you the latest news around you.