180 की रफ्तार से harley davidson दौड़ा लेती थी ये , सड़क हादसे में मौत

  • 2016-04-12 14:29:38.0
  • आशीष विकल

कश्मीर से कन्याकुमारी की यात्रा पर निकले बाइक सवार दो साथियों में जयपुर निवासी एक बाइकर महिला साथी की सड़क हादसे में मौत हो गई। कोतवाली टीआई राजेश तिवारी ने जयपुर पंचशील मार्ग निवासी दीपेश तंवर के हवाले से बताया कि दीपेश और उसकी दोस्त बाइकर वीनू पालीवाल (42) सुबह लखनऊ से अलग-अलग बाइक से घूमते हुए भोपाल जा रहे थे। ग्यारसपुर से 11 किमी पहले एक टर्न पर वीनू की बाइक फिसल गई, जिससे वह गिर गई। दीपेश उसे ग्यारसपुर अस्पताल लेकर पहुंचा, तब वह बात कर रही थी। दो इंजेक्शन लगने के बाद उसकी मौत हो गई।

इधर, मंगलवार सुबह पीएम के बाद वीनू पालीवाल का शव जयपुर के लिए रवाना कर दिया गया है। डाक्टरों के अनुसार वीनू का लीवर डेमेज हो गया था, इससे उसकी मौत हुई है। टीआई तिवारी ने बताया कि दोनों कश्मीर से कन्या कुमारी की यात्रा पर पर थे।
जयपुर की मशूहर है यह लेडी

हर्ले डेविडसन बाइक पर धूम मचाने वाली बाइकर वीनू पालीवाल जयपुर में मशहूर है। वीनू 180 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हार्ले दौड़ाने के लिए जानी जाती है।
फिल्म बनाना चाहती थी वीनू

वीनू के दोस्त बताते हैं कि वीनू हार्ले डेविडसन पर'ये है इंडिया' का फ्लैग लेकर निकलने वाली थी। यह उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम था। इसके लिए वीनू ने देशभर के कई क्षेत्रों में हजारों खूबसूरत तस्वीरें खींची और वे यह बताना चाहती थीं कि इंडिया दुनिया से कहीं ज्यादा खूबसूरत है।
फेसबुक पर वीनू की आखिरी पोस्ट

[caption id="attachment_26896" align="aligncenter" width="700"]veenu paliwal वीनू पालीवाल वीनू पालीवाल का फेसबूक पर आखिरी पोस्ट[/caption]