क्रिकेटर रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को दिया शादी का न्योता

  • 2015-12-04 07:30:24.0
  • उगता भारत ब्यूरो

नई दिल्ली। टीम इंडिया के क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम से मिलने के लिए रोहित संसद भवन पहुंचे। उन्होंने पीएम को अपनी शादी में आने का न्योता दिया। गौरतलब है कि रोहित 13 दिसंबर को मंगेतर रितिका सजदेह से मुंबई में शादी करने जा रहे हैं। रोहित शर्मा इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दिल्ली में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भाग लेने के लिए यहां हैं। रोहित ने प्रधानमंत्री को गुलदस्ता और शादी का कार्ड दिया।
rohit sharma and modi
रोहित शर्मा ने अपने बर्थडे से दो दिन पहले 28 अप्रैल को रितिका को प्रपोज किया था। उनकी सगाई मुंबई के बोरीवली स्पोट्र्स क्लब में हुी थी। रितिका मुंबई की रहने वाली हैं। दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं। रोहित ने 30 अप्रैल को रितिका के साथ फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था- अच्छे दोस्त का हमसफर बनने से बेहतर और क्या हो सकता है?

चाहे अवॉर्ड समारोह हो या कोई टूर इन दिनों रोहित शर्मा की मंगेतर रितिका उनके साथ ही नजर आती हैं। सितंबर में दोनों अफ्रीका टूर पर गए थे। वहां उन्होंने दुर्लभ प्रजाति के उत्तरी सफेद गैंडे के शिकार को रोकने के लिए आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया।